13 साल की उम्र में मां ने बना दिया था Sex Worker, आज अपने दम पर CA बनी ये लड़की

81
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, Human trafficking racket, Sex Worker, sex slavery, child abuse, child sex, sex, Sunitha Krishnan, Chartered Accountancy, sex worker, Hyderabad Task Force, inspiration, सेक्स वर्कर, चाइल्ड अब्यूज़, सेक्स, देह व्यापार

13 साल की उम्र में मां ने बना दिया था Sex Worker, आज अपने दम पर CA बनी ये लड़की

मैं वो दिन कभी नहीं भूल सकती जब हमने 13 साल की बच्ची को एक कमरे में कस्टमर के साथ देखा. उससे ज्यादा शॉक मुझे ये जानकर लगा कि इस बच्ची से ये काम उसकी मां करवा रही है.

हैदराबाद: आज भी हमारे देश में मानव तस्करी रैकेट (Human Trafficking Racket) कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. देश के किसी ना किसी कोने से बच्चों के साथ गलत व्यवहार खासकर लड़कियों के साथ जबरन देह व्यापार की खबरें आ ही जाती हैं. ये बात और भी दुखदाई तब हो जाती है जब इस रैकेट में कोई अपना ही इन बच्चियों को धकेले. लेकिन इस जुर्म के खिलाफ मुंह तोड़ जवाब देते हुए भवानी नाम की लड़की ने ऐसा कारनामा करके दिखा दिया है, जिसे सुन हर कोई उसके जज्बे और हिम्मत को देख सलाम कर रहा है. जी हां, कभी सेक्स वर्कर रह चुकी भवानी अपने दम पर बिना किसी मदद के अब सीए (CA) बन चुकी हैं.

यह भी पढ़ें : 10 साल की साली से 7 महीने तक किया गैंगरेप, अननेचुरल और ओरल सेक्स भी करते थे

हैदराबाद की भवानी को उसकी अपनी मां ने ही बचपन में देह व्यापार में धकेल दिया था. 13 साल की उम्र तक भवानी से जबरन देव व्यापार करवाया गया. लेकिन हैदराबाद टास्क फोर्स (Hyderabad Task Force) की मदद से ना सिर्फ उसे मुक्ति मिली, बल्कि उसने अपने भाई-बहनों को भी वहां से निकलवाया.

सोशल वर्कर सुनीता कृष्णन ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए यह खुशखबरी दी और कहा कि ”मैं वो दिन कभी नहीं भूल सकती जब हमने 13 साल की बच्ची को एक कमरे में कस्टमर के साथ देखा. उससे ज्यादा शॉक मुझे ये जानकर लगा कि इस बच्ची से ये काम उसकी मां करवा रही है, वो सिर्फ एक साल से ज्यादा वक्त से. लेकिन हम हैदराबाद टास्क फोर्स की मदद से उससे वहां से निकलवाने में कामयाब हुए.’

आगे सुनीता कृष्णन ने लिखा कि भवानी ने ना सिर्फ CA की परीक्षा पास की, बल्कि वो अपने कॉलेज में भी टॉप पर है.

भवानी बिना किसी ट्यूशन और मदद के सिर्फ अपनी काबिलियत की वजह से इस मुकाम पर पहुंची. उसकी ये कहानी उन हज़ारों बच्चियों के लिए मिसाल हैं जो आज भी देह व्यापारियों के चंगुल में फंसकर घुट के जी रही हैं.

यह भी पढ़ें : लड़की के साथ 15 लड़कों ने किया गैंगरेप, अब 4 माह की प्रेग्नेंट है मासूम

यह भी पढ़ें : ड्रग्स देकर करती थी उनके साथ दुष्कर्म और उसके बाद….

यह भी पढ़ें : धमकी देकर कई दिन तक किया लड़की से रेप, इसके बाद तीन और दोस्तों से करवाया गैंगरेप


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें