सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी इनोवा, ईद मनाकर लौट रहे 6 युवकों की मौत

93
haryana news jind raod accident innova rammed into stationery truck 6 dead 6 injured, haryana, jind, latest news, haryana latest news, accident in jind, 6 killed in jind accident, up people killed in jind accident,road accident in haryana

सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी इनोवा, ईद मनाकर लौट रहे 6 युवकों की मौत

हादसे में 6 युवक घायल हैं, इनमें 5 की हालत गंभीर है; उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया

जींद. गुरुवार अलसुबह एक इनोवा गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए, हादसा इतना भीषण था कि 6 युवकों की मौके पर मौत हो गई। वहीं 6 अन्य घायल हैं। इनमें 5 की हालत गंभीर है। इन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। मृतक और घायल सिरसा व यूपी के शामली के रहने वाले हैं। हादसा जींद-सफीदों रोड पर तलोड़ा खेड़ी गांव के पास हुआ।

सिरसा से ईद मनाने शामली गए थे 11 युवक

जानकारी के मुताबिक, सिरसा के 11 युवक 4 जून को शामली के पणत गांव में ईद मनाने गए थे। यहां जाने के लिए उन्होंने सिरसा से ही एक इनोवा गाड़ी बुक की थी। ईद मनाने के बाद बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात 2 बजे वे शामली से सिरसा के लिए चले थे।

यह भी पढ़ें :- लड़कियों के कपड़े उतारकर चेक किया कि किसे पीरियड्स हैं

अलसुबह 5 बजे जींद पहुंचे। यहां तलोड़ा खेड़ी गांव के पास एक ट्रक सड़क किनारे ढाबे के नजदीक खड़ा हुआ था। तभी पीछे से इनोवा गाड़ी ने ट्रक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि इनोवा में सवार 6 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही डीएसपी धर्मबीर सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने मृतकों के शवों को सिविल अस्पताल भिजवाया।

ये हैं मृतक

  • मरने वालों में इनोवा गाड़ी चालक रामकुमार (35), निवासी खोजा खेड़ा, सिरसा
  • राहुल (24) निवासी सिरसा
  • मोइन (17) निवासी गांव पणत, शामली (यूपी)
  • सोनी (19) निवासी  गांव पणत, शामली (यूपी)
  • फिरोज (18) निवासी गांव पणत, शामली (यूपी)
  • रेहान (16)  निवासी गांव पणत, शामली (यूपी)

यूपी के पणत गांव के शाहिद, नावेद, शौकीन व सिरसा के मनीष, काकू व गौरव घायल हैं। शाहिद को उपचार के बाद उसके परिजन शामली ले गए हैं, जबकि अन्य पांच की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है

यह भी पढ़ें : – डीकॉक का कैच लेने के बाद 15 मिनट तक मेरे हाथ कांप रहे थे – कोहली


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें