महिला ने छूने से मना किया तो बाबा ने कहा- इसपर प्रेत का साया है, फिर बेहोश होने तक पीटा

0
161
Kurukshetra Haryana News in Hindi: story fear of ghost baba physical touch to women,haryana News in Hindi,हरियाणा समाचार,हरियाणा न्यूज़,कुरुक्षेत्र न्यूज़,kurukshetra News in Hindi,Hindi News,Hindi Samachar,Haryana, Kurukshetra

पति के सामने पत्नी को चिमटों से पीटता रहा बाबा, महिला को चिल्लाता देख बचाने आया पति लेकिन चेलों ने उसे पकड़कर कहा- बाबा इसी स्टाइल में इलाज करते हैं, तुम दूर ही रहो

बाबा की महिला पर थी बुरी नजर, इसलिए बोला था-इस पर भूत प्रेत का साया है

पिहोवा/कुरुक्षेत्र (हरियाणा) एक झाड़ फूंक करने वाले बाबा पर एक महिला से छेड़छाड़ व भूतप्रेत से छुटकारे के नाम पर उसे चिमटों से पीटने का आरोप लगा है। देर शाम महिला शिकायत लेकर थाने पहुंची। इसके बाद पुलिस बाबा की तलाश में डेरे में दबिश दी। लेेकिन बाबा फरार हो गया। देर शाम उनके अनुयायी भी थाने में पहुंचे। बाबा के बेकसूर होने की दुहाई पुलिस को दी। गांव खेड़ी मारकंडा की महिला ने बताया कि वह लंबे समय से बीमार चल रही थी। उसने कई अस्पतालों से दवा ली, लेकिन कोई फायदा नहीं मिला। तब उसकी परिचित महिला ने बताया कि गांव मुकीमपुरा के पास एक बाबा का डेरा है।

पति के सामने बाबा चिमटों से पीटता रहा, लेकिन मजबूरी ऐसी कि कुछ नहीं कर सका पति
बाबा झाड़ फूंक करके लोगों का इलाज करते हैं। बहकावे में आकर वह डेरे में बाबा के पास चली गई। जब उसका नंबर आया तो बाबा ने उसके चेहरे को छूने का प्रयास किया। उसने मना किया तो बाबा तैश में आ गए और बोले इस पर भूत प्रेत का साया है। जिसे निकालना पड़ेगा। इतना कहकर बाबा ने उसे चिमटों से पीटना शुरू कर दिया। महिला को चिल्लाता देख उसका पति बीच बचाव में आया लेकिन चेलों ने उसे पकड़ लिया। कहा- बाबा ऐसे ही इलाज करते हैं। बीच में बाधा मत डालो। महिला के मुताबिक- पिटाई से वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसका पति गाड़ी का इंतजाम करके उसे घर ले आया।

एसएचओ बोले, जल्द होगी गिरफ्तारी : एसएचओ गुरविंद्र सिंह का कहना है कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने बाबा के खिलाफ मारपीट व छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम ने बाबा को पकड़ने के लिए दबिश दी थी, लेकिन वह मौके पर नहीं मिला। जल्द ही उसे काबू कर लिया जाएगा। बाबा की उम्र 30 साल से कम ही बताई जा रही है। कुरुक्षेत्र से 12वीं पास करने के बाद बाबा ने खेत में डेरा बना लिया। यहीं झाड़ फूंक से लोगों इलाज का दावा करता है।

यह भी पढ़ें :- गायब होने के 9 दिन बाद दो टुकड़ों में मिली 16 साल की लड़की

यह भी पढ़ें :- प्रेमी और उसका जीजा करते रहे रेप-कई बार कराया अबॉर्शन


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें