शहीद की पत्नी ने सरकार से की ये रिक्वेस्ट

26
Uttar pradesh news in hindi,Lucknow News,Lucknow samachar,Uttar pradesh News,Uttar pradesh samachar,Uttar pradesh news in hindi,aajtak live Uttar pradesh news - Lucknow News ,न्यूज़ न्यूज़,न्यूज़ समाचार,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर - mainpuri Martyr ram vakeel, mainpuri Martyr ram vakeel s wife, evidence on air strikes, Narendra modi, pakistan, Indian Air force, pulwama attack, एयरस्ट्राइक पर शहीद की पत्नी ने मांगे सबूत, up news in hindi, up news, mainpuri news,Pakistan, Indian Air Force, Mainpuri, Balakot, Uttar Pradesh, Pulwama, Jammu and Kashmir, Muzaffarabad, Chakoti

पाकिस्तान में घुसकर 300 आतंकियों को मौत की नींद सुलाने के सबूतों की मांग के बीच टूटा पुलवामा शहीद की पत्नी का सब्र

शहीद की पत्नी ने सरकार से की ये रिक्वेस्ट

मैनपुरी (उत्तर प्रदेश). पाकिस्तान में आतंकियों के खिलाफ भारतीय वायुसेना की हवाई कार्रवाई पर सियासी बवाल जारी है। कांग्रेस सहित कई विपक्षी दलों ने केंद्र की मोदी सरकार से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे हैं। इस बीच, पुलवामा हमले के शहीद परिवारों का भी सब्र टूटने लगा है। यूपी के मैनपुरी निवासी शहीद रामवकील के परिजनों ने सवाल उठाते हुए कहा है कि आतंकियों के मारे जाने का अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है। कुछ सबूत तो मिलना ही चाहिए। बता दें कि 26 फरवरी को तड़के वायुसेना ने बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को टारगेट कर हवाई हमले किए थे। जिसमें करीब 300 आतंकी मारे गए थे।

यह भी पढ़ें :- लड़की के खुलासे से कांप जाएंगे आप, बिहार में एक और शेल्टर होम कांड

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शहीद रामवकील के भाई रामनरेश का कहना है कि वायुसेना के हमले में जब 300 आतंकी मार गिराए गए, तो केंद्र सरकार को उसका सबूत देना चाहिए। उनके मुताबिक, पाकिस्तान भी नहीं मान रहा कि हमले से कोई नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़ें :- शॉकिंग रिपोर्ट में हुआ था खुलासा- रेप से पहले रात में…

वहीं, शहीद की पत्नी गीता देवी का भी सब्र टूट रहा है। उन्होंने भी सवाल उठाए हैं कि पाकिस्तान में घुसकर की गई कार्रवाई का कोई सबूत नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा जैसे मेरे पति का शव आया, वैसे कुछ तो सबूत सामने आना चाहिए। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा है कि हम मानते हैं कि कुछ न कुछ तो हुआ होगा। 300 आतंकी न सही, दो-ढाई सौ तो मरे होंगे।

बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। जिसमें 40 जवान शहीद हुए थे। इसके बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट और पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर के मुजफ्फराबाद व चकोटी में मिराज विमानों से हवाई हमले किए थे। इस कार्रवाई में लड़ाकू विमानों ने जैश के ठिकानों पर बमबारी कर उसे तबाह कर दिया था।

यह भी पढ़ें :- बिना शादी के 6 महीने से पति-पत्नी की तरह एक ही…

यह भी पढ़ें :- पत्नी से अवैध संबंध बन गए थे, समझाने पर नहीं माना…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें