2 बच्चों की मां को 7 साल छोटे लड़के से हुआ प्यार, दोनों को इस बात का इतना डर कि एक साथ दे दी जान

0
77
Karauli Rajasthan News, lovers suicide in front of train,Karauli, Rajasthan, Bhusawar, aajtak lives news, aajtak lives hindi news, aajtak lives news in hindi

करौली (राजस्थान)। बयाना-हिण्डौन रेलमार्ग पर बुधवार की रात एक विवाहिता ने अपने से 7 साल छोटे प्रेमी के साथ ट्रेन के आगे कूद कर अपनी आत्महत्या कर ली। प्रथम दृष्टया आत्महत्या का कारण प्रेम संबंध उजागर होने पर लोकलाज का भय बताया जा रहा है। मृतक युवक शिवराम पुत्र (22) करौली जिले का रहने वाला है। जबकि मृत महिला 29 वर्षीय पार्वती (बदला हुआ नाम) भुसावर थाना क्षेत्र की रहने वाली थी।

वह अपने दो बच्चों की पढ़ाई के लिए यहां बमनपुरा मोहल्ले में किराए पर रह रही थी। एसएचओ खलील अहमद ने बताया कि शिवराम अविवाहित था और बमनपुरा में उसी मकान में किराए का कमरा लेकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था।

घटना स्थल से : पहले विवाहिता कूदी, फिर युवक ने दी जान
एएसआई पदमसिंह ने बताया कि रेल प्रशासन की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचना दी। इसके बाद गुरुवार सुबह परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए गए। पुलिस ने बताया कि मौके की परिस्थितियों के अनुसार यह सामने आया कि पहले विवाहिता ट्रेन के आगे कूदी और उसके बाद युवक ट्रेन के आगे कूदा।

मोहल्ले में बदनामी होने लगी थी इसलिए दोनों तनाव में थे
दोनों के प्रेम संबंधों की बात धीरे-धीरे मोहल्ले में भी फैलने लग गई। बयाना में बदनामी के साथ महिला के परिवार में तनाव भी बढ़ने लगा था। संभवत: इसी वजह से दोनों ने आत्महत्या करने का फैसला किया।

गऊघाट अंडरपास के निकट रात 9:30 बजे मालगाड़ी के आगे कूदे
बुधवार रात करीब 9.30 बजे शिवराम और पार्वती अपने घरों से करीब 250 मीटर दूर गऊघाट अंडरपास के निकट ट्रैक पर पहुंच गए। इसी दौरान हिण्डौन की ओर से आई एक मालगाड़ी के आगे कूदकर दोनों ने अपनी जान दे दी।

युवक के भाई ने रिपोर्ट दर्ज कराई, जांच कर रहे हैं : एसएचओ
एसएचओ खलील अहमद ने बताया- घटना को लेकर मृतक युवक के भाई की ओर से मर्ग रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जिसकी जांच की जा रही है।


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here