प्रेमी की शादी से एक दिन पहले प्रेमिका ने लगाई फांसी; सुसाइड नोट में पुलिस को बताया मौत का जिम्मेदार

25
girl suicide in uttar pradesh news,up news, raebareli, girl commit suicide a day beforw bf marriage blames police for suicide,up news in hindi

प्रेमी की शादी से एक दिन पहले प्रेमिका ने लगाई फांसी; सुसाइड नोट में पुलिस को बताया मौत का जिम्मेदार

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

रायबरेली. नसीराबाद थाना इलाके की एक युवती ने सोमवार रात गांव के बाहर पेड़ से लटककर खुदकुशी कर ली। मंगलवार सुबह लोगों ने जब शव देखा तो पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने पड़ताल की तो युवती के कमरे से सुसाइड नोट मिला है। जिसमें युवती ने अपनी मौत का जिम्मेदार प्रेमी व स्थानीय पुलिस को ठहराया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। कहना है कि, यदि पुलिस ने समय पर कार्रवाई की होती तो आज उनकी बेटी जिंदा होती।



यह भी पढ़ें :- दोस्त ने ‘निर्वस्त्र हालत’ में बना लिया वीडियो दे रहा था वायरल करने की धमकी

शादी का झांसा देकर आरोपी ने किया था यौन शोषण

नसीराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 20 वर्षीय युवती गांव के पंकज से प्रेम करती थी। पंकज ने शादी का झांसा देकर काफी दिनों तक यौन शोषण किया। लेकिन साल 2018 में पंकज ने शादी करने से इंकार कर दिया तो नवंबर 2018 में नसीराबाद थाने में आरोपी पंकज के खिलाफ यौन उत्पीड़न व जान से मारने की धमकी देने की तहरीर दी थी। लेकिन पुलिस ने पीड़िता को जांच के नाम पर टरका दिया। तब युवती ने अदालत का सहारा लिया।



यह भी पढ़ें :- जयमाल के स्टेज पर गिरी दो लाशें, कोई नहीं समझ पा रहा था कि ये क्या हो गया

कल है आरोपी युवक की शादी

अदालत के आदेश पर पुलिस ने आरोपी पंकज के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506 के तहत केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। डेढ़ माह बाद वह जेल से छूटकर गांव आ गया। आरोप है कि, इसके बाद से ही वह युवती को बदनाम करने लगा। युवती ने इस संबंध में कई बार पुलिस से शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसी बीच पंकज की शादी तय हो गई। 19 जून को पंकज की शादी है।



पुलिस बोली- दोषी पर होगी कठोर कार्रवाई

परिजनों का कहना है कि, युवती आरोपी पंकज से ही शादी करना चाहती थी। लेकिन उसे पंकज ने ठुकरा दिया। सोमवार रात युवती अपने घर में अकेली सो रही थी, जबकि अन्य लोग दूसरे कमरे में सो रहे थे। देर रात उसने गांव के बाहर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस अधीक्षक सुनील सिंह ने कहा की जांच कराकर जो भी दोषी होगा उसके ऊपर उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :- मध्यकाल में दोषी लोगों को सजा ऐसी कि रूह कांप जाए!

यह भी पढ़ें :- 15 साल की स्टूडेंट को कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया बेहोश, फिर एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने दो दोस्तों के साथ किया रेप

यह भी पढ़ें :- बेंगलुरु मेट्रो में प्राइवेट पार्ट बाहर निकालकर युवती से चिपका, लोगों…

यह भी पढ़ें :- दोस्तों के साथ मिलकर पति करता रहा दरिंदगी, वो रातभर दर्द…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें