मौत की खबर मिलते ही दौड़कर आई बहन, रोते हुए कभी भाई को उठाती-कभी सीने पर रखती सिर

142
Uttar pradesh news in hindi,Kanpur News,Kanpur samachar,Uttar pradesh News,Uttar pradesh samachar,Uttar pradesh news in hindi,aajtak live Uttar pradesh news, Kanpur News ,uttar pradesh न्यूज़,uttar pradesh समाचार,कानपुर न्यूज़,कानपुर समाचार,uttar pradesh न्यूज़ इन हिंदी,दैनिक भास्कर,आजतक लाइव इ पेपर, Kanpur UP News In Hindi, Sister Crying, Near Brothers Deadbody, Died, Road Accident, Kanpur, बहन, डोली, कार्ड बांटने, भाई, रास्ते, भयानक हादसा, सड़क, लाशें, मौत, खबर, रोते हुए, सिर,Uttar Pradesh

2 दिन बाद उठनी थी बहन की डोली, कार्ड बांटने गया था भाई… रास्ते में हुआ भयानक हादसा, सड़क पर बिखर गई लाशें

मौत की खबर मिलते ही दौड़कर आई बहन, रोते हुए कभी भाई को उठाती-कभी सीने पर रखती सिर

कानपुर (उत्तर प्रदेश)। एक अज्ञात वाहन की टक्कर से दो बाइक सवार चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की बहन की दो दिन बाद शादी होने वाली थी। लेकिन शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। दोनों चचेरे भाई अपनी बहन की शादी के लिए गैस सिलेंडर लेकर जा रहे थे। तभी किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। जैसे ही मौत की सूचना परिवार तक पहुंची तो कोहराम मच गया। मृतक की बहन भाई के शव से लिपट कर फूट-फूट कर रोती रही। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शादी की तैयारी में जुटा था पूरा परिवार
– मूल रूप से कन्नौज के मधेपुर सिमरिया गांव में रहने वाले ज्ञान सिंह राजपूत की बेटी डाली की शादी 12 मार्च को थी। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था। ज्ञान के एक बेटा देवेंद्र और तीन बेटियां थीं। देवेन्द्र शनिवार को अपने चाचा ओमप्रकाश के घर जनपद कानपुर देहात रसूलाबाद गया था।
– देवेंद्र चचेरे भाई उमेश के साथ बाइक से गैस सिलेंडर लेकर जा रहा था, उसी वक्त विसधन गांव के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। काफी देर तक दोनों सुनसान सड़क पर पड़े रहे। जब ग्रामीणों की नजर दोनों पर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सीएससी भेजा, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें :- हैवान टीचर ने जब लड़की को दोस्तों के साथ सोने पर मजबूर किया तो वो टूट गई

मंडप कार्यक्रम की तैयारी थी पर अब छाया मातम
– मृतक देवेंद्र के पिता ने बताया कि हमें पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी। जब हम मौके पर पहुंचे तो दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया था। पूरा परिवार बेटी की शादी की तैयारियों में लगा था। देवेंद्र इकलौता बेटा था। शादी की तैयारियों की पूरी जिम्मेदारी उसी पर थीं।
– उन्होंने बताया कि सड़क हादसे में परिवार के दूसरे बच्चे उमेश की भी मौत हुई है। पूरा परिवार टूट गया अब तो हमारे जीने का कोई सहारा भी नहीं रहा।
– दो दिन बाद बेटी की बारात आनी थी पूरी खुशियां बर्बाद हो गईं, हम पूरी तरह से बर्बाद हो गए। बेटा रसूलाबाद गैस सिलेंडर लेने के लिए आया हुआ था। आज घर पर मंडप का कार्यक्रम था लेकिन यहां पर कुछ और ही हो गया।

भाई को खून से लथपथ देख रो पड़ी बहन
– वहीं मृतक की बहन घटना की सूचना मिलने पर हादसे वाली जगह पहुंच गई थी। वह सड़क पर पड़े खून से लथपथ अपने भाई को कभी उठाती तो कभी सीने पर सिर रखकर रोने लगती।
– भाई का शव देखकर वह रोते हुए बोली अब मेरी डोली कौन विदा करेगा। मैं किसे राखी बांधूंगी अब तो मेरा कोई नहीं बचा। रोते हुए वो कई बार बेहोश हुई।
– इंस्पेक्टर ललित कुमार के मुताबिक रसूलाबाद थाना क्षेत्र के छुईयां नाले के पास विसधन रोड पर किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से दो युवकों की मौत हुई है। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें :- खिड़की तोड़कर जब अंदर घुसे लोग तो कंकाल बन चुकी थी…

यह भी पढ़ें :- पति बनाता अप्राकृतिक संबंध, नंदोई ने की शर्मनाक हरकत

यह भी पढ़ें :- भाभी ने अपने भाई के हाथ में दे दिया वो क्लिप

यह भी पढ़ें :- रेप में हुआ नाकाम तो प्राइवेट पार्ट में डाल दी लोहे…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें