एक्ट्रेस का खुलासा- 16 की उम्र में ब्वॉयफ्रेंड ने किया था रेप

131
padma lakshmi, padma lakshmi Break her silence on Her harrassment incident, padma lakshmi opens up about her harrassment incident, Salman Rushdie Ex wife, Padma Lakshmi,aajtaklives news,aajtaklive news

मुंबई। जबसे #Metoo कैम्पेन शुरू हुआ है तभी से बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्रिटी अपने साथ हुए यौन शोषण पर खुलकर बात कर रहे हैं। हाल ही में 48 साल की फेमस मॉडल और लेखक पद्मालक्ष्मी ने खुलासा किया कि 16 साल की उम्र में उनके साथ रेप हुआ था। पद्मालक्ष्मी ने हाल ही में न्यूयॉर्क टाइम्स में लिखे ओपन लेटर में इस बात का भी जिक्र किया कि आखिर उन्होंने 32 साल तक यह बात क्यों छुपाए रखी।

ओपन लेटर में पद्मालक्ष्मी ने लिखा- उस वक्त मैंने 23 साल के उस शख्स के साथ डेटिंग शुरू ही की थी। डेटिंग के कुछ महीनों बाद न्यू ईयर की शाम हम दोनों नाइट आउट पर थे। मैं काफी थक चुकी थी तो वो मुझे अपने अपार्टमेंट में ले गया। वहां पहुंचते ही मैं सीधे जाकर सो गई। इसके बाद जब मैं सुबह उठी तो काफी दर्द हो रहा था। मैंने उससे पूछा तो उसने कहा- यह दर्द सिर्फ कुछ देर के लिए है। उस रात उसने मेरे साथ गलत काम किया। इसके बाद मैंने यह बात न तो पेरेंट्स को बताई और न ही किसी फ्रेंड को।

पद्मालक्ष्मी ने 32 साल तक क्यों छुपाई यह बात…
पद्मालक्ष्मी के मुताबिक, मैं 32 साल तक इसलिए चुप रही क्योंकि मुझे अपने उपर ही उंगलियां उठने का डर था। दरअसल, जब मैं 7 साल की थीं तो सौतेले पिता के रिश्तेदार ने पैरों के बीच गलत तरीके से छुआ था। जब इस बात की शिकायत मैंने मां और सौतेले पिता से करने की कोशिश की तो उन्होंने मुझे दादा-दादी के साथ रहने के लिए इंडिया भेज दिया था। मैं इस घटना से काफी डर गई थी और मुझे यही सबक मिला कि अगर आप ऐसी चीजों पर मुंह खोलोगे तो बाहर कर दिए जाओगे।

23 साल बड़े लेखक सलमान रुश्दी से की थी शादी…
भारतीय मूल की हॉलीवुड एक्ट्रेस, मॉडल और लेखिका पद्मालक्ष्मी का जन्म 1 सितंबर, 1970 को चेन्नई में हुआ था। अप्रैल 2004 में न्यूयॉर्क में पद्मालक्ष्मी ने अपने से उम्र में 23 साल बड़े लेखक सलमान रुश्दी से शादी की थी। लेकिन 3 साल बाद जुलाई, 2007 में ये शादी टूट गई। इसके बाद पद्मालक्ष्मी ने सफाई देते हुए कहा कि वो ही इस शादी को खत्म करना चाहती थीं। सलमान रुश्दी से अलग होने के बाद 2010 में पद्मालक्ष्मी ने एक बेटी को जन्म दिया। बाद में ये बात सामने आई कि उनकी बेटी के पिता एडम डेल हैं। हालांकि दोनों ने शादी नहीं की।