पीली साड़ी वाली महिला के बाद भोपाल की नीले गाउन वाली महिला इंटरनेट पर छाई

57
viral girl in blue dress,Blue gown girl, Bhopal, woman wearing, yellow sari, internet, social media, loksabha election 2019

पीली साड़ी वाली महिला के बाद भोपाल की नीले गाउन वाली महिला इंटरनेट पर छाई

नीले रंग का गाउन पहने ये महिला कोई मॉडल नहीं, बल्कि चुनाव अधिकारी हैं और इनकी तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है

भोपाल. लोकसभा चुनाव अपने अंतिम दौर में पहुंच गया है। आखिरी और सातवां चरण 19 मई को है। लेकिन, इस दौरान पहले पांचवें और रविवार को हुए छठवें चरण के चुनाव में दो महिलाओं की वायरल हो रही तस्वीरें चर्चा में बनी हुई हैं।

इंटरनेट सनसनी बनी उत्तर प्रदेश के लखनऊ की पीली साड़ी वाली महिला के बाद अब राजधानी भोपाल की नीले गाउन वाली महिला की तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। ईवीएम हाथ में लिए हुए इन दोनों महिलाओं की फोटो मतदान केंद्र पर रवाना होने से पहले की है।

यह भी पढ़ें :- यूपी: 16 साल की लड़की से ICU में 5 ने किया गैंगरेप

भोपाल में  मतदान से एक दिन पहले शनिवार को लाल परेड ग्राउंड में पोलिंग पार्टियां को रवाना किया गया। चुनाव सामग्री लेकर जाती नीले रंग की गाउन में दिख रहीं महिला का नाम योगेश्वरी गोइते ओंकार है। वह भोपाल के पिपलानी स्थित एक बैंक की कर्मचारी है। मतदान के दौरान गोइते को मतदान में पीठासीन अधिकारी की जिम्मेदारी दी गई थी।

योगेश्वरी की ड्यूटी गोविंगपुरा के आईटीआई पोलिंग बूथ पर लगाई गई थी।viral girl in blue dress,Blue gown girl, Bhopal, woman wearing, yellow sari, internet, social media, loksabha election 2019

पांचवें चरण में छाई पीली साड़ी वाली महिला 
इससे पहले पांचवें चरण के मतदान के दौरान पीली साड़ी वाली एक महिला पोलिंग अधिकारी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस फोटो ने पोलिंग अफसर को रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बना दिया। महिला का नाम रीना द्विवेदी है। ये लखनऊ में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करती हैं। इनकी ड्यूटी लखनऊ से 40 किमी दूर नगराम के बूथ नंबर 173 पर लगी थी।

यह भी पढ़ें :- जिंदा महिला को चिता पर लिटा कर जलाने की थी तैयारी, पुलिस की तत्परता से बची जान


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें