फर्श पर तड़पती मां को देख रोती रही ढाई साल की बेटी

181
Uttar pradesh news in hindi,Jaunpur News,Jaunpur samachar,Uttar pradesh News,Uttar pradesh samachar,Uttar pradesh news in hindi,aajtak live Uttar pradesh news, Jaunpur News,uttar pradesh न्यूज़,uttar pradesh समाचार,जौनपुर न्यूज़,जौनपुर समाचार,आजतक लाइव,uttar pradesh न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, UP News in hindi, Wife suicide, husband and wife fight, video call, daughter, family relationship, UP crime,Jaunpur Jaunpur, Gumla, Jamshedpur

पति ने कहा- तू मर क्यों नहीं जाती, गुस्साकर मौत का सामान खरीद लाई पत्नी और लगाया कॉल, पति बोला- अभी तक जिंदा हो…यह सुन महिला ने दिखाया सुसाइड का सामान और फिर…

फर्श पर तड़पती मां को देख रोती रही ढाई साल की बेटी

जौनपुर. यहां पति के सामने ही पत्नी के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पति ने पत्नी को वीडियो कॉल किया था। इसी दौरान उसने सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त महिला की ढाई साल की बेटी उसके साथ ही थी, जो मां को तड़पता देख रोने लगी। पति ने पत्नी को मरता देखा तो रिश्तेदारों को जहर खाने की सूचना दी। पड़ोसियों ने महिला को हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पति ने फोन कर कहा था- तू मर क्यों नहीं जाती
मृतक किरन झारखंड के गुमला की रहने वाली थी। उसकी शादी 2015 में जमशेदपुर के रवींद्र मौर्य से हुई थी। शादी के बाद से ही रविंद्र पत्नी को मानसिक और शारीरिक यातनाएं देता था। घटना वाले दिन रवींद्र ने किरन को कॉल किया था। दोनों में काफी देर तक झगड़ा हुआ। इस दौरान उसने कहा कि तू मर क्यों नहीं जाती। गुस्से में किरन सल्फास की गोलियां ले आई। कुछ देर बाद पति ने वीडियो कॉल किया और पूछा कि अभी तुम मरी नहीं। इस पर किरन ने सल्फास की गोलियां दिखाई। पति बोला- मेरे सामने ही खाकर मर जाओ। इस पर किरन ने पति के सामने ही जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

मां को तड़पता देख रो पड़ी मासूम
– जहर खाने के बाद किरन तड़पने लगी। तब उसके पास उसकी ढाई साल की बेटी सोना मौजूद थी। मां की हालत देख वो रोने लगी। इसके बाद पति ने पास में ही रहने वाले किरन के चाचा के लड़के को फोन कर कहा कि उसने जहर खा लिया है। उन्होंने तुरंत पहुंचकर पड़ोसियों की मदद से किरन को हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

शादी के बाद से ही प्रताड़ित करता था पति
– परिजनों के अनुसार, शादी के बाद से ही रवींद्र पत्नी को परेशान करने लगा था। शादी के कुछ समय बाद किरन की सरकारी नौकरी जौनपुर के पास पैतृक गांव में लग गई और वो किराए के मकान में रहने लगी। नौकरी लगने के बाद रवींद्र पत्नी को आर्थिक तौर पर भी परेशान करने लगा। उसने उसका एटीएम कार्ड छीन लिया और वापस जमशेदपुर चला गया। अब वो किरन की सैलरी आते ही रुपए निकाल लेता था। किरन के परिजनों में रवींद्र के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज करने की अपील की है। इस शिकायत के बाद पुलिस ने किरन का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें :-  गैंगरेप पीड़िता को जीप से खींचा, कहते रहे- आपबीती बताओ…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें