9 साल की बच्ची संग दुष्कर्म करते पकड़ा गया शख्स, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

27
rape with 9 year old girl,rape with 9 year old girl hindi samachar,hindi samachar, hindi samachar punjab,accused of misdemeanor, Jalandhar, beaten by crowd to death, police, crime news, दुष्कर्म का आरोपी, जालंधर, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस, क्राइम न्यूज, पंजाब, Punjab

9 साल की बच्ची संग दुष्कर्म करते पकड़ा गया शख्स, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

पंजाब के जालंधर में नौ साल की नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को रविवार को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

जालंधर, पंजाब:पंजाब के जालंधर में नौ साल की नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को रविवार को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि 39 वर्षीय पप्पू कुमार को जालंधर के रामा मंडी इलाके में बच्ची के साथ दुष्कर्म करते हुए पकड़ा गया था. वह एक मजदूरी का काम करता था. पुलिस ने बताया कि वह बच्ची के घर के पास ही रहता था और पीड़िता को बहला-फुसलाकर घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें : – पटना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक स्थिति में मिला एक वकील

लड़की की आवाज सुनकर क्षेत्र के लोग मौके पर पहुंचे और कुमार को दुष्कर्म करते हुए पकड़ा. जालंधर के सहायक पुलिस आयुक्त (मध्य) हरसिमरत सिंह ने फोन पर कहा, “मौके पर पहुंची भीड़ ने आरोपी को बुरी तरह से पीटा. घटना का पता चलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.”

यह भी पढ़ें : – यहां बेटी बनती है पिता की दुल्हन, जानें दुनिया की अजीब परंपराएं

बीते दिनों राजस्थान में भी दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. राज्य के भरतपुर जिले के नदबई थाना क्षेत्र में ईंट भट्टा मालिक सहित आठ लोगों के खिलाफ 28 वर्षीय दिव्यांग महिला के साथ कथित दुष्कर्म का प्रयास करने और उसके पुत्र की हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था. नदबई थाना में महिला की ओर से एक शिकायत दर्ज कराई गई. दर्ज शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 12 मई को वह अपने घर में पुत्र के साथ सो रही थीं. आरोपी उसके घर में घुसे और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. जब बीच बचाव के लिये उसका पुत्र आया तो आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें :- सेक्रेड गेम्स: पहले सीजन में थी न्यूड सीन्स की भरमार, अब…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें