पहले बेरहमी से पीटा फिर मुंह किया काला और…

200
Batala-Gurudaspur Punjab News in Hindi woman beating Video viral on social media,punjab News in Hindi,पंजाब समाचार,पंजाब न्यूज़,फिरोजपुर न्यूज़,ferozepur News in Hindi,Hindi News,Hindi Samachar,Punjab, Janata Dal

रोते हुए महिला बोली-वो घर में घुसे और मुझे उठा ले गए; महिला मांगती रही रहम की भीख लेकिन नहीं माने वो और पार की मानवती की सारी हदें

पहले बेरहमी से पीटा फिर मुंह किया काला और…

बटाला-गुरुदासपुर(पंजाब) एक महिला को उसके पड़ोसी घर से उठाकर ले गए और मानवता की हदें पार करके हुए उसके साथ न केवल मारपीट की बल्कि उसका मुंह काला करके वीडियो बना सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। वीडियो सामने आने और पुलिस में शिकायत दिए जाने के बावजूद इस घटना के 17 दिन बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है।

पुलिस के जिम्मेदार अफसरों से जब इस बावत पूछा गया तो गैरजिम्मेदाराना और हमेशा से रटा-रटाया जवाब मिला, कि कार्रवाई हो रही है। आरोपियों को दो दिन के भीतर थाने में पेश होने के लिए कहा गया था लेकिन वो थाने नहीं पहुंचे। अब उनके खिलाफ एकतरफा कार्रवाई की जाएगी। जबकि इस मामले में कानूनन पुलिस आरोपियों को घर से उठा सकती थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मजबूरत बुधवार को जनवादी स्त्री सभा को पुलिस के खिलाफ धरना लगाना पड़ा। सभा के धरने के बाद ही यह मामला मीडिया में खुल पाया। आरोपी महिला के जेठ बलविंदर सिंह ने कहा िक परिवार पर लगे आरोप झूठे हैं।

यह भी पढ़ें :- सौतेले पिता ने 8 वर्षीय बेटी से किया बलात्कार, मां ने…

महिला की जुबानी…पड़ोसी के बेटे उसे घर से उठाकर ले गए, गंदे इल्जाम लगा पीटने के बाद मुंह पर कालिख पोत दी
महिला का कहना है कि 17 मार्च रात करीब सवा 8 बजे बब्बू पत्नी महिंदर सिंह निवासी मढियाला उसे घर से जबरदस्ती उठाकर अपने घर ले गए थे। वहां पर उसके साथ मारपीट की गई और उसका मुंह काला करके उसकी वीडियो बनाते रहे। महिला ने बताया कि पड़ोसी की पत्नी और बेटों ने उस पर गंदे-गंदे इल्जाम लगाए। उनका कहना था कि उनके पिता का उसके साथ चक्कर है। वह उसे सबक सिखाएंगे जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है। उसका तो पड़ोसियों के घर आना-जाना तक नहीं है। न ही उसके साथ उनकी कोई रंजिश है। उन्होंने न केवल उसे पीटा बल्कि उसके कपड़े फाड़ दिए और गालियां दीं। इस संबंध में पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पड़ोसी के बच्चे कहते हैं कि वह उनके पिता के साथ फोन पर बातें करती हैं जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है। पुलिस सहित कोई भी मेरा मोबाइल चैक कर सकता है। इन्होंने मुझे समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा। इनको सजा मिलनी चाहिए।

बड़ा सवाल- आरोपी खुद चलकर थाने आएंगे तो फिर पुलिस किसलिए है
थाना घुमान के एएसआई दलजीत सिंह ने कहा कि उक्त मामले संबंधी वह पिछले दो दिन से दूसरे पक्ष के लोगों को थाने में बुला रहे हैं, लेकिन वह नहीं आ रहे। फिलहाल थोड़ा वक्त उन्हें दिया गया है, अगर वह नहीं आते तो वह एकतरफा कार्रवाई करेंगे।

इधर; महिला संगठन बोला- आरोपियों पर कार्रवाई न हुई तो 11 को थाना घेरेंगे
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने का पता चलते ही जनवादी स्त्री सभा पंजाब की जनरल सचिव नीलम घुमान ने कहा कि शिकायत के 17 दिन बाद भी कार्रवाई नहीं हुई। इसके चलते जनवादी स्त्री सभा अन्य जनतक जत्थेबंदियां 11 अप्रैल को थाना घुमान घेंरेगी, जो इंसाफ तक जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें :- नहीं थम रहा इस एक्ट्रेस की हॉटनेस का कहर, फिर शेयर…

यह भी पढ़ें :- लड़कियों ने बढ़ाया चार्ज तो पत्नी को कार में बैठाने लगा…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें