नोट में छात्रा ने लिखा- आई लव यू एस…

150
Uttar pradesh news in hindi,Lucknow News,Lucknow samachar,Uttar pradesh News,Uttar pradesh samachar,Uttar pradesh news in hindi,aajtak live Uttar pradesh news - Lucknow News ,न्यूज़ न्यूज़,न्यूज़ समाचार,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर - up news, lucknow news, 18 year old, school girl, committed suicide, wrote i love you, suicide note, सुसाइड नोट, छात्रा, खुदकुशी, आई लव यू एस, आत्महत्या, प्रियंका कश्यप,,Lucknow, Uttar Pradesh

मैं अपने आपको खत्म करने जा रही हूं.. बस राज जी को बुलाकर… सुसाइड नोट में ये बात लिखकर छात्रा ने कर ली खुदकुशी

नोट में छात्रा ने लिखा- आई लव यू एस…

लखनऊ (उत्तर प्रदेश)मड़ियांव थाना क्षेत्र के गौरभीट इलाके में शुक्रवार को एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त घर में वह अकेली थी। जानकारी के अनुसार, पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें छात्रा ने अपनी खुदकुशी के लिए खुद को दोषी बताया है। नोट में छात्रा ने लिखा है कि मैं अपने आप को खत्म करने जा रही हूं.. बस राज जी को बुलाकर उनसे मेरी मिट्टी में कंधा लगवा देना। नोट में छात्रा और भी कुछ बातें लिखी हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला…

घर में अकेली थी प्रियंका, गांव गई थी मां
– जानकारी के अनुसार, घटना मड़ियांव थाना क्षेत्र के गौरभीट इलाके में रहने वाले मजदूर संतलाल कश्यप की बेटी प्रियंका ने शुक्रवार को फांसी लगा ली।

यह भी पढ़ें :- डॉ. मैडम शराब पीकर पीटती थी-पति करता था रेप

– संतलाल के परिवार में पत्नी सहित सात लोग रहते हैं। परिवारवालों के अनुसार, उनकी 18 वर्षीय बेटी प्रियंका घर में अकेली थी। मां गांव गई थी। पिता बाहर गए थे और बच्चे स्कूल गए हुए थे।
– इस दौरान प्रियंका ने घर में पंखे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब घरवाले लौटे तो प्रियंका को पंखे से लटका देख उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी।
– पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतर आया पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल प्रियंका की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि प्रियंका के फोन पर उसके प्रेमी का लगातार फोन आ रहा था।
– प्रियंका के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। उसमें उसने खुदकुशी के लिए खुद को ही दोषी बताया है। उसके प्रेमी को कुछ न किया जाए ऐसा भी लिखा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा- इसमें उनका कोई दोष नहीं…
– लाश के पास मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं अपने आप को खत्म करने जा रही हूं। इसमें किसी का दोष नहीं है। मेरी अपनी कुछ उलझने हैं। जिनसे मैं परेशान हूं। इसलिए मेरे पास अब कोई चारा नहीं है।
– नोट में आगे लिखा है कि बस राज जी को बुलाकर उनसे मेरी मिट्टी में कंधा लगवा देना। इसमें उनका भी कोई दोष नहीं है। आई लव यू एस।
– पुलिस को मौके से मिले छात्रा के आईकार्ड के अनुसार, प्रियंका फैजुल्लागंज के एक इंटर कॉलेज की छात्रा थी।

यह भी पढ़ें :- लोन के बदले सेक्स की मांग पर मैनेजर को ऐसे सिखाया…

यह भी पढ़ें :- वाइफ की मौत के बाद हसबैंड ने बनाई ऐसी मशीन, जो…

यह भी पढ़ें :- घर के बाहर खड़ी लड़की को खेत में ले गया और…

यह भी पढ़ें :- भिवानी : पैसों के लालच में सगा ताऊ बना हैवान, 2…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें