नहीं देखी होगी ऐसी दुल्हन, इसने भगवान के सामने भी किया गलत काम…

0
218
Madhya Pradesh news in hindi,Dhar News,Dhar samachar,Madhya Pradesh News,Madhya Pradesh samachar,Madhya Pradesh news in hindi,aajtak live Madhya Pradesh news, Dhar News ,मध्य प्रदेश न्यूज़,मध्य प्रदेश समाचार,धार न्यूज़,धार समाचार,मध्य प्रदेश न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, Dhar Madhya Pradesh News in Hindi: story of looteri dulhan,Madhya Pradesh, Kukshi, Badwani, Bihar, Maharashtra, Gujarat, Chakia, Indian, Rajgarh, Manawar

सुहागरात को दूल्हे ने उठाना चाहा घूंघट, दुल्हन ने कहा- मेरे पास भी आए तो मुसीबत खड़ी कर दूंगी…शादी के दूसरे ही दिन रोने पर मजबूर हो गया दूल्हा

टूटा दूल्हे का दिल, आपबीती मैं बताया कितनी शातिर थी लड़की

धार (मध्य प्रदेश)शादी के नाम पर फर्जीवाड़ा करने वाला गिरोह पुलिस की पकड़ में आया है। लुटेरी दुल्हन ने नारायण व उनके परिजन को फंसाया। 1.22 लाख रु. के एवज में शादी की। ये राशि भी खेती की जमीन बेचकर दी। मायके में किसी की मौत का कहकर लुटेरी दुल्हन साक्षी पति के साथ निकली। रास्ते में उतरकर साथियों के साथ पति को पीटा, रु. व मोबाइल लेकर फरार हो गई। किसी तरह गांव पहुंचे नारायण ने परिजन को घटना बताई।

परिवार ने इसकी शिकायत कानवन थाने में की। इसके बाद पुलिस ने लुटेरी दुल्हन सहित चार अन्य लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरे गिरोह का खुलासा करेंगे। पीड़ित नारायण ने बताया- पुलिस के साथ ही गांव के सुनील ने बदमाशों को पकड़ने में मेरा बहुत सथ दिया। टीआई गहलोत ने बताया साक्षी बिहार, महाराष्ट्र, गुजरात जैसे किसी शहर की है।

यह भी पढ़ें :- पड़ोसी के घर से लौटी सास तो बहू की हालत देख…

शादी की इच्छा जताते ही बुना जाल
परिजन ने रिश्तेदाराें व अन्य लोगों से कहा- शादी के लिए लड़की ढूंढो। सूचना पास के गांव चोटिया बालौदा के ओंकार लाल तक पहुंची और यहीं से जाल बुना गया। उसने संपर्क किया, कहा- मैं निमाड़ में शादी करवा सकता हूं। मेरे पिता बगदीराम और ओंकार मनावर गए। वहां ओंकार ने गीतादेवी से मुलाकात कराई। गीता सभी को बड़वानी जिले के पलसूद ले गई।

नया किरदार : नकली पिता आया सामने
पलसूद में संजय से मिलवाया गया। उसने कहा- मैं लड़की का पिता हूं (धोखे के बाद पता चला वो नकली पिता बना)। उसने लड़की का नाम साक्षी बताया। मुलाकात के बाद सभी लौट आए।

फिर शुरू हुई लेन-देन की बात
मुलाकात के 3-4 दिन बाद नकली पिता संजय की पत्नी और नकली मां बनकर कलाबाई व गीता देवी और ओंकारलाल खिलेड़ी आए। लड़की के पिता ने संजय के पिता बगदीराम से खर्चे की बात की। राशि ऊपर-नीचे होते-होते बात 1.22 लाख रुपए में पक्की हुई। बयाने के तौर पर साक्षी के पिता संजय ने 10 हजार रुपए लिए। बाकी शादी वाले दिन देने की बात कहकर गए।

यह भी पढ़ें :- टक्कर इतनी भयानक थी कि गाड़ी के उड़ गए परखच्चे

धोखे का दिन तय : कोर्ट में हुई शादी
27 फरवरी को शादी तय हुई। सभी निमाड़ से खिलेड़ी आए। बदनावर कोर्ट में शादी हुई। ग्रामीणों के बीच पास के गांव में जयंती धाम (गणेश मंदिर) में फेरे हुए। दुल्हन ने भगवान के सामने भी गलत काम किया। झूठ बोलकर शादी कर ली। फिर बाकी राशि लेकर नकली माता-पिता चले गए।

-जैसा ठगी का शिकार हुए नारायण ने पुलिस को बताया

…और यहां टूटा दिल : मौत का बहाना कर ले गई, रास्ते में पीटा और लूटा भी

धमकाने लगी थी… पीड़ित ने बताया- सुहागरात पर दुल्हन का घूंघट उठाना चाह रहा था, तभी उसने कहा- मेरे पास आए ताे मुसीबत खड़ी कर दूंगी। यह सुनकर मैं दूर जाकर सो गया। शादी के दूसरे ही दिन मैं रोने पर मजबूर हो गया। मेरे साथ धोखा हुआ था। इसका खुलासा दूसरे ही दिन हो गया। साक्षी ने अगले दिन सुबह कहा कि मेरे मायके में किसी का निधन हो गया। मुझे मायके जाना है। तब लड़के के पिता ने नारायण व साक्षी को राजगढ़ से बस में कुक्षी के लिए बैठाया।

धाेखे का एक सबूत : आधार कार्ड भी बना लिया नकली
तारीख नहीं तिथि होता है
– भारतीय को लिखा भरतीय और प्राधिकरण को प्रधिकरण इसके अलावा कार्ड के पीछे हिंदी और इंग्लिश दोनों में जानकारी होती है, इसमें सिर्फ इंग्लिश में है।

– कानवन टीआई गहलोत ने बताया आरोपी फर्जी नाम बता रहे हैं। सरगना ओंकार है। फर्जी मां पलसुद की है।

फोन पर साथी को बताया… नारायण ने बताया रास्ते में साक्षी ने किसी से फोन पर बात की। कहा हम बस से आ रहे हैं। जब बस कुक्षी पहुंचने वाली थी साक्षी नारायण के साथ कापसी फाटे पर उतर गई। वहां पहले से कुछ लोग बाइक लेकर खड़े थे। उन्होंने मुझे पीटा। मोबाइल व 7 हजार रु. छीन लिए। मैं किसी तरह देर रात वापस खिलेड़ी पहुंचा। उसके बाद कानवन थाने में शिकायत की।

यह भी पढ़ें :- दुल्हन ने कहा- मैं ये शादी नहीं कर सकती हूं, क्या…

यह भी पढ़ें :- हत्यारे के बारे में जानकर पुलिस को नहीं हुआ यकीन

यह भी पढ़ें :- रेप में हुआ नाकाम तो प्राइवेट पार्ट में डाल दी लोहे…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें