दिल्ली: CM अरविंद केजरीवाल को धमकी- अपनी बेटी को बचा सकते हो तो बचा लो

59
Delhi, Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal, Harshita Kejriwal, daughter of Kejriwal, threaten to kidnap, police Cyber cell starts investigation

Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal receives email that threatens to kidnap daughter Harshita Kejriwal दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ऑफिसियल ई-मेल आईडी पर धमकी भरा मेल भेजा गया है. इस गुमनाम ई-मेल में सीएम केजरीवाल को संबोधित करके कहा गया कि आप अपनी बेटी को बचा सकते हो, तो बचा लो. हम उसको किडनैप कर लेंगे.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल को अगवा करने की धमकी मिली है. यह धमकी भरा ई-मेल मुख्यमंत्री केजरीवाल की ऑफिसियल ई-मेल आईडी पर 9 जनवरी को भेजा गया, जिसमें सीएम केजरीवाल को संबोधित करके कहा गया कि आप अपनी बेटी को बचा सकते हो, तो बचा लो. हम उसको किडनैप कर लेंगे.

अभी तक ई-मेल भेजने वाले का पता नहीं चल सका है. वहीं, इस मामले के सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल की सुरक्षा बढ़ा दी है. हर्षिता केजरीवाल की सुरक्षा में Protective Service Officer (PSO) को तैनात किया गया है. इसके साथ ही इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को सौंप दी गई है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एक अधिकारी के मुताबिक ई-मेल पर सीएम केजरीवाल की बेटी को धमकी दी गई. फिर दूसरे ई-मेल में धमकीबाज़ ने कहा कि ये मज़ाक है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक वो कोर्ट से इजाजत के बाद मामले में FIR दर्ज करेंगे. वहीं, इस गुमनाम ई-मेल करने वाले शख्स की तलाश शुरू कर दी गई है.

इससे पहले भी कई बार सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. साल 2017 में मुख्यमंत्री कार्यालय को ई-मेल भेजकर और साल 2016 में दिल्ली पुलिस के इमरजेंसी नंबर 100 पर कॉल करके जान से मारने की धमकी दी गई थी. दिल्ली सरकार ने इन घटनाओं की शिकायत पुलिस में भी की थी.

आपको बता दें कि सीएम केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल ने दिल्ली के IIT (Indian Institute of Technology Delhi) से पढ़ाई की है. अरविंद केजरीवाल भी आईआईटियन हैं. उन्होंने आईआईटी खड़गपुर से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी. राजनीति में आने से पहले केजरीवाल ने आईआरएस की परीक्षा भी पास थी.


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें