दर्द से कराह रहे दूल्हे को सबक सिखाने का अगला नंबर अब दुल्हन का था

112
Uttar pradesh news in hindi,Kanpur News,Kanpur samachar,Uttar pradesh News,Uttar pradesh samachar,Uttar pradesh news in hindi,aajtak live Uttar pradesh news, Kanpur News,uttar pradesh न्यूज़,uttar pradesh समाचार,कानपुर न्यूज़,कानपुर समाचार,आजतक लाइव,uttar pradesh न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, UP News in hindi, broken marriage, fight in marriage, kanpur news, UP crime,Kanpur, Tehran

युद्ध का मैदान बना शादी का पांडाल, घोड़े पर बैठकर डंड़ा भांजने लगा दूल्हा तो लड़की पक्ष ने नीचे उतारकर धोया, इतना पीटा कि उतर गया सारा भूत

दर्द से कराह रहे दूल्हे को सबक सिखाने का अगला नंबर अब दुल्हन का था

कानपुर. यहां एक मामूली सी बात पर शादी का माहौल लड़ाई के मैदान में बदल गया। दरअसल, शादी की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी थी। वर पक्ष बारात लेकर दरवाजे पर था। लड़कीवाले द्वार पूजन की तैयारी कर रहे थे। दोनों ओर से कई लोग डांस कर रहे थे। इसी बीच डांस को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहा सुनी हो गई और बात मारपीट तक पहुंच गई। इतने में दूल्हा भी पीछे नहीं रहा और घोड़े पर सवार होकर ही लड़ाई के मैदान में कूद पड़ा।

छोड़े पर चढ़कर ही पीटने लगा दूल्हा
– चकेरी थाना क्षेत्र स्थित मंगला विहार में जाजमऊ से बारात आई थी। बैंड और ढोल नगाड़ों की थाप पर नाचते गाते बारात द्वार पर पहुंच चुकी थी। दूल्हे के दोस्त और रिश्तेदार नशे में खूब डांस कर रहे थे। दूल्हा घोड़े पर बैठा था और लड़की पक्ष के लोग रस्म में व्यस्त थे। इसी बीच डांस करने को लेकर लड़की पक्ष और लड़के पक्ष के लोग भिड गए। लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे के रिश्तेदारों और दोस्तों की पिटाई शुरू कर दी। कुछ ही देर बाद शादी का पांडाल युद्ध के मैदान में बदल गया। कुर्सियां और लाठी डंडे चलने लगे। घोड़ी पर बैठा दूल्हा भी इस लड़ाई में कूद पड़ा अपने रिश्तेदारों को बचाने के लिए वो घोड़ी पर चढ़ कर ही लड़ाई के मैदान में पहुंच गया। उसने घोड़ी पर बैठकर ही लड़की पक्ष के लोगों की डंडे से पिटाई करना शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें :- सेक्स के दौरान सेक्स पार्टनर की हुई मौत, लेकिन फंस गया…

नशे में चूर दूल्हे की भी हुई पिटाई, फिर दुल्हन ने लिया बड़ा फैसला
– लड़की पक्ष का आरोप है कि दूल्हा और उसके दोस्त-रिश्तेदार सब नशे में थे। जब दूल्हा घोड़े पर लड़ाई के मैदान में आया तो उसे लड़कीवालों ने दबोच लिया और जमकर पिटाई कर दी। अब दूल्हे को सबक सिखाने की बारी दुल्हन की थी। उसने दूल्हे की हालत देखी और शादी के पांडाल का हाल देखा तो शादी से ही इंकार कर दिया। दुल्हन के पिता का कहना है कि दुल्हे के सभी रिश्तेदार और दोस्त नशे में थे। डांस के दौरान वो महिलाओं और लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे थे, जिसका विरोध किया गया तो वो लोग मारपीट करने लगे। चकेरी इंस्पेक्टर रणजीत राय के मुताबिक शादी समारोह में मारपीट हुई थी। दोनों पक्षों को थाने लाया गया था और समझाने का प्रयास किया। लड़की पक्ष की तरफ से तहरीर मिलने पर कार्यवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :- प्रेमी और उसका जीजा करते रहे रेप-कई बार कराया अबॉर्शन

यह भी पढ़ें :- 5 दोस्तों ने लड़की को पिलाया नशीला कोल्डड्रिंक और उतार दिए…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें