दरवाजा बंद कर पीटते थे, बेटे का फोन आने पर कहते थे- तेरी बीवी पागल और आवारागर्द है…

58
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, Hoshiarpur Punjab News dowry harassment case in daughter-in-law by Father in law,Kulwinder Kaur, Italy, Hoshiarpur, Rajinder Kaur, Manjeet Kaur, Punjab, New Delhi

बेटा विदेश क्या गया, ससुर को मिल गया मौका…दरवाजा बंद कर बेहोश होने तक बहू को पीटा, मरा समझकर फेंका, लेकिन चल रहीं थी उसकी सांस

पीड़िता बोली- ससुर मुझे मेरे साथ बहुत बेरहमी की है, वो मुझसे कोरे कागज पर साइन करा रहे थे

होशियारपुर/पंजाबससुराल परिवार पर नवविवाहिता को घर में बंद कर बेरहमी से पीटने और बेहोश होने पर मरी समझकर घर के बाहर गली में फेंकने के आरोप लगे हैं। यह आरोप लड़की और उसके परिवार ने सास, ससुर पर लगाए हैं। मामला बुधवार देर रात का है। नवविवाहिता को मायके परिवार ने सिविल अस्पताल होशियारपुर में भर्ती करवाया है।

यह भी पढ़ें : एक बार रेप कर कहा- बाद में पैसा ले जाना, दोबारा…

दरवाजा बंद कर पीटते थे, किसी के आने पर बताते थे पागल…

अस्पताल में भर्ती नवविवाहिता राजिंदर कौर ने बताया, उसकी शादी 27 जनवरी 2018 को कुलदीप कुमार से हुई थी। पति कुलदीप इटली से आया था और शादी के 2 महीने बाद फिर इटली चला गया। परिवार ने शादी पर गहने और दहेज भी दिया। लेकिन महीनेभर बाद ही पति विदेश जाने के लिए मायके से पैसे लाने की मांग करने लगा। मना करने पर मारपीट करता। पति इटली चला गया तो सास दहेज के लिए रोज झगड़ा करती। इस बारे मायके और बिचौले हैप्पी को बताया तो सास मंजीत कौर, ससुर देसराज और बिचौले हैप्पी ने परेशान करना शुरू कर दिया। वह तीनों मुझे कमरे में बंद कर पिटाई करते। जब कोई घर में आता ससुराल वाले उनके सामने मुझे पागल बताते। पति कुलदीप का विदेश से फोन आता तो सास उसे यही कहती कि तेरी पत्नी पागल और आवारागर्द है। पर कुलदीप से मुझे बात नहीं करने देती। पति ने मुझे खर्चा भेजना भी बंद कर दिया। आरोप लगाया कि सास और ससुर मुझ पर तलाक देने का दबाव डालने लगे।

पीड़िता बोली-कोरे कागज पर करा रहे थे साइन, गहने भी अलमारी से निकाल लिए

राजिंदर कौर ने आरोप लगाया कि बुधवार रात सास और ससुर ने बिचौले हैप्पी को घर बुलाया। मुझे कमरे में बंद कर कोरे कागज पर तलाक के लिए साइन करने का दबाव डालने लगे। कहा- हम कुलदीप की दूसरी शादी करेंगे। साइन करने से मना किया तो तीनों ने डंडों से पिटाई की। अलमारी तोड़कर मेरे सभी गहने निकाल लिए। विरोध किया तो इतना पीटा कि मैं बेहोश होकर गिर पड़ी। सुसराल परिवार ने मुझे मरा समझकर घर के बाहर फेंक दिया। घर के बाहर बेहोश पड़ी देख गांव के किसी व्यक्ति ने मेरे मायके सूचना दी।

यह भी पढ़ें : मांग पूरी नहीं हुई तो पत्नी को दी ऐसी दर्दनाक मौत

पीड़िता के पिता बोले-पुलिस हेल्पलाइन 181 और थाना मेहटियाना में फोन किया, पर नहीं आई पुलिस

पिता हुस्न चंद और बहन कुलविंदर कौर ने बताया कि सूचना मिलने पर वह मेहटियाना पहुंचे तो पूछने पर सास और ससुर ने उनसे भी गाली-गलोच की और कहा कि आप अपनी लड़की को ले जाएं। हमारा इससे कोई संबंध नहीं रहा।उन्होंने थाना मेहटियाना समेत पुलिस हेल्पलाइन 181 नंबर पर फोन किया, पर पुलिस ने सुनवाई नहीं की।

आरोप झूठे, बहू से मारपीट नहीं की हमने भी शिकायत दी है : ससुराल

नवविवाहिता राजिंदर कौर और उसके परिवार के लगाए आरोपों के बारे में पूछने पर राजिंदर के ससुर देसराज, सास मंजीत कौर और बिचौले हैप्पी ने कहा कि आरोप झूठे हैं। उन्होंने मारपीट नहीं की और कहा कि उन्होंने भी राजिंदर के मायके वालों के खिलाफ झगड़े की थाने में शिकायत दी है।

ऐसी शिकायत नहीं आई, बयान लेकर कार्रवाई करेंगे: एसएचओ

मेहटियाना के एसएचओ बलविंदरपाल से बात की तो उन्होंने कहा कि ऐसे मामले की जानकारी नहीं है। मामला गंभीर है। पुलिस भेजकर राजिंदर कौर के बयान लेकर केस की जांच करेंगे। जांच के बाद आरोपी सुसराल परिवार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : 13 साल के लड़के से महिला ने किचन में बनाए शारीरिक…

यह भी पढ़ें : रेप के बदले रेपिस्ट की बहन से रेप किया गया, वो…

यह भी पढ़ें : छेड़खानी के विरोध में दबंगों ने महिला को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें