जरा-सी चूक के चलते बॉडी से अलग हुआ हाथ, ड्राइवर ने दोस्त ने बताया क्या हुआ था उस वक्त

32
Mp news in hindi,Ujjain News,Ujjain samachar,Mp News,Mp samachar,Mp news in hindi,aajtak live Mp news - Ujjain News ,मध्य प्रदेश न्यूज़,मध्य प्रदेश समाचार,उज्जैन न्यूज़,उज्जैन समाचार,मध्य प्रदेश न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर - Ujjain Madhya Pradesh Ujjain Madhya Pradesh News In Hindi: Ujjain Madhya Pradesh News, Madhya Pradesh News,Madhya Pradesh Samachar, Ujjain Samachar, Shivpuri News, Ujjain Madhya Pradesh aajtak live News, उज्जैन मध्य प्रदेश न्यूज इन हिंदी, न्यूज आजतक लाइव,Madhya Pradesh, Ujjain, Indore, Dewas

कार में बैठे युवक की जरा-सी चूक के चलते बॉडी से अलग हुआ हाथ, चश्मदीद बोला- गाड़ी में बैठे लोगों की चीख सुन मैं भी घबराकर चीख पड़ा

ड्राइवर ने दोस्त से कहा- वैन को टर्न कर रहा हूं…हाथ दें और हो गया दर्दनाक हादसा

उज्जैन (मध्य प्रदेश) मन्नत गार्डन के पास शुक्रवार-शनिवार रात ढाई बजे तेज रफ्तार वैन अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ने के बाद खंभे से टकरा गई। गाड़ी में पीछे की सीट पर खिड़की से बाहर झांक रहे युवक का एक हाथ कटकर अलग हो गया। दोनों युवकों को गंभीर हालत में सीएचएल ले जाया गया, जहां से एक को इंदौर रैफर कर दिया।

घटना रात 2.30 बजे की है। इंदौर रोड की कृष्णा पार्क कॉलोनी में रहने वाला राहुल पिता फतेसिंह (26) प्राइवेट कंपनी में कर्मचारी है और इंदौर निवासी रिश्तेदार बाबू के साथ रात को महाकाल शिखर दर्शन कर घर लौट रहा था। हरिफाटक पुल उतरते ही गाड़ी चला रहे बाबू ने राहुल से कहा वैन पलटा रहा हूं। देवासगेट होते हुए चलेंगे, बाहर हाथ दिखाना, कोई गाड़ी तो नहीं आ रही। राहुल पीछे सीट पर बैठा था और उसने खिड़की से जैसे ही बाहर हाथ निकाला वैन अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ते हुए खंभे से टकरा गई। गाड़ी स्पीड में थी और राहुल का हाथ इस दौरान खंभे से टकराने के बाद टूटकर अलग हो गया। नीलगंगा पुलिस ने बताया हादसे के दौरान वैन के दोनों टायर फट गए। वैन उसी दिशा में खंभे की तरफ घुसी, जिस साइड युवक हाथ बाहर निकाले झांक रहा था। लापरवाहीपूर्वक तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने से हादसा हुआ है।
निजी अस्पताल में स्ट्रेचर पर घायल युवक और समीप में रखा कटा हुआ हाथ।

यह भी पढ़ें :- लड़कियों का बाजार, बेटी को सजा कर बाजार में बैठा देती…

प्रत्यक्षदर्शी बोला- हादसा देख चीख उठा, डायल 100 पर सूचना दी
मिथुन रायकवार ने बताया रात ढाई बजे मैं कैटरिंग का काम कर महाराजा ढाबे से पैदल घर जा रहा था। देखा कि पुल की तरफ से एक वैन बहुत तेज स्पीड में आ रही थी। गाड़ी चला रहे युवक ने एकदम से गाड़ी मोड़ दी, जो डिवाइडर पर चढ़ते हुए खंभे से टकराई। गाड़ी में बैठे लोगों की चीख सुन मैं भी घबराकर चीख उठा। घटना स्थल के पास जाने की हिम्मत नहीं हुई। बस युवक का कटा हाथ डिवाइडर के पास पड़ा दिखाई दिया। मैंने डायल 100 पर सूचना दी, तब तक थाने की पुलिस भी घटना स्थल पर आ गई थी और घायलों को अस्पताल लेकर रवाना हो गई। मैंने ही पुलिसकर्मियों को बताया गाड़ी काफी तेज स्पीड में थी और एक युवक पीछे की खिड़की से हाथ निकाल झांक रहा था।

यह भी पढ़ें :- भारत पहुंचे अभिनंदन की मेडिकल रिपोर्ट में सामने आई ये चौंकाने…

यह भी पढ़ें :- घर से बाहर जाते वक्त कभी भी ये चीज लगाना नहीं…

यह भी पढ़ें :- इन्हें आज भी है एक बात का मलाल, सुनाई पाकिस्तान की…

यह भी पढ़ें :- जाने सेक्स करने के लिए पूरे दिन में कब है सबसे…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें