पति से मैच नहीं हुआ था बेटे का ब्लड तो सामने आ गया पत्नी का असली कैरेक्टर

98
Surat Gujarat News in Hindi woman arrested for false blackmail case,Malaysia, Vadodara, Surat, Gujarat, Mumbai

शादी करके मलेशिया चली गई थी गर्लफ्रेंड, लेकिन 4 साल बाद लौटी तो EX ब्यॉयफ्रेंड से फिर बन गए फिजिकल रिलेशन, एक दिन बोली-तुमसे मुझे एक बच्चा हुआ है, यदि तुमने मेरी एक हेल्प नहीं कि तो बदनाम कर दूंगी

पति से मैच नहीं हुआ था बेटे का ब्लड तो सामने आ गया पत्नी का असली कैरेक्टर

सूरत (गुजरात) सूरत के डॉक्टर के खिलाफ वडोदरा में रेप की शिकायत दर्ज कराने वाली युवती के खिलाफ अब डॉक्टर ने ब्लैकमेल की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज युवती को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि अक्षरधाम सोसाइटी निवासी विपुल हिम्मत मिस्त्री डॉक्टर है। उनका सिंगणपोर चार रास्ता के पास स्क्वायर पॉइंट में बच्चों का अस्पताल है।

2009 में मेट्रिमोनियल साइट के माध्यम से विपुल का परिचय दीपाली (नाम बदला है) के साथ हुआ और दोनों में मित्रता हो गई। 2010 में दीपाली अन्य युवक के साथ शादी कर मलेशिया चली गई। इधर 2011 में विपुल का किंजन के साथ विवाह हो गया। 2014 में दीपाली मुंबई आकर रहने लगी।

यह भी पढ़ें :- दोस्त ने घर में घुसकर पत्नी के सामने पति को काट डाला, पत्नी ने आरोपियों को पहचाना तो…

लड़की ने कहा- तुमसे मुझे के बच्चा हुआ है, यदि तुमने पैसे नहीं दिए तो बदमान कर दूंगी
दीपाली ने फेसबुक पर फिर विपुल से संपर्क किया। दीपाली से मिलने के लिए विपुल मुंबई गया और उसके बाद फोन पर बातें होने लगी और मिलते भी थे। इसी दौरान उनके बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने। 2016 में दीपाली ने विपुल को बताया कि तुमसे मुझे के बच्चा हुआ है। इसलिए अधिक पैसों की जरूरत है। यदि पैसे नहीं दोगे तो फौजदारी केस कर बदमान कर दूंगी। घबराएं विपुल ने दीपाली के खाते में किश्ताें में कभी 10, 15, 20 और कभी 40 हजार रुपए डाले। इसके बाद 2019 में दीपाली ने विपुल से 80 लाख रुपए मांगे। पैसे न देने पर दीपाली ने 26 मार्च को वडोदरा के सयाजीगंज पुलिस थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई। वडोदरा पुलिस ने विपुल को गिरफ्तार किया था। फिलहाल वाे जमानत पर हैं। लेकिन, अब विपुल ने दीपाली के खिलाफ चौक बाजार पुलिस थाने में ब्लैकमेल की शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें :-अश्लील वीडियो बना 8 माह में नाबालिग से कई बार रेप, आरोपी ने कहा- वीडियो डिलीट करवाना है तो….

दीपाली का बेटा बीमार पड़ा पति से मैच नहीं हुआ ब्लड
दिपाली ने शिकायत में आरोप लगाया था कि 2014 में वडोदरा में विपुल ने शारीरिक संबंध बनाएं थे। उसी से पुत्र का जन्म हुआ था। लेकिन इसका पता डेढ़ साल बाद तब चला जब पुत्र बीमार पड़ा और ब्लड ग्रुप की जांच में पति से मैच नहीं हुआ। जिससे दीपाली के पति को भी शंका हो गई और इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता था। दीपाली ने विपुल के समझ प्रस्ताव रखा कि वह उसे और बेटे को अपना ले। विपुल के इनकार करने पर दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें :-वो चीखती रही- ‘छोड़ दो, मैंने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है फिर भी बलात्कार करके ज़िंदा जला दिया

यह भी पढ़ें :-भाभी ने चुपके से ननद का कपड़े बदलते वक्त बना लिया अश्लील वीडियो भाभी ने अपने भाई के हाथ में दे दिया वो क्लिप

यह भी पढ़ें :- बहू के साथ अवैध संबंध रखता था 65 साल का ससुर कुल्हाड़ी से काटकर बॉडी के किए 6 टुकड़े

यह भी पढ़ें :- ड्रग्स देकर करती थी उनके साथ दुष्कर्म और उसके बाद….


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें