कैमरा के जरिए रखी जा रही नजर, बच्चे ने 4 बिस्किट और जूस पीया

157
Haryana news in hindi,Hisar News,Hisar samachar,Haryana News,Haryana samachar,Haryana news in hindi,aajtak live Haryana news, Hisar News,हरियाणा न्यूज़,हरियाणा समाचार,हिसार न्यूज़,हिसार समाचार,आजतक लाइव,हरियाणा न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, Hisar Haryana News in Hindi: 15 month old baby dropped in 70 feet deep borval,Haryana, Hisar, Balsamand

70 फीट गहरे बोरवेल में फंसा 15 माह का बच्‍चा, 36 घंटे से गिलास से मिट्टी निकाल रही सेना, पाइप डालकर मासूम को पहुंचाई जा रही ऑक्सीजन

खेलते-खेलते गिर गया था मासूम, कैमरा के जरिए बच्चे पर रखी जा रही नजर

हिसार (हरियाणा)यहां के बालसमंद गांव में खेलते हुए 70 फीट गहरे बोरवेल में गिरा बच्चा 36 घंटे बाद सुरक्षित है। सेना बोरवेल में नाइटविजन कैमरे के माध्यम से बच्चे पर नजर रख रही है। बच्चे ने बोरवेल में कुछ समय तक नींद भी ली। 60 फीट से अधिक खुदाई हो चुकी। अब बच्चे की सुरक्षा के मद्देनजर सेना गिलास से मिट्टी की निकाल रही है, ताकि आसानी से बच्चे तक पहुंचा जा सके। बच्चे की हालत अभी ठीक बताई जा रही है। हालांकि शुक्रवार को बच्चे ने खाने-पीने की कोई चीज नहीं खाई। गुरुवार को बच्चे ने 4 बिस्किट और जूस पीया था। बोरवेल में पाइप डालकर ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही है।

यह भी पढ़ें :- रोहिंग्या मुसलमानों की हैवानियत: बीना बाला तुम्हारा धर्म अलग है, इसलिए…

सुरंग में मिट्टी ढह जाने की वजह से ऑपरेशन में देरी
– सेना के अनुसार, वे कुछ घंटे में बच्चे तक पहुंच जाएंगे। सुरंग में मिट्टी ढह जाने की वजह से ऑपरेशन में देरी हो रही है। शुक्रवार को सेना ने बच्चे तक बिस्किट और जूस पहुंचाया था लेकिन उसने नहीं पीया। जिला प्रशासन की तरफ से डीसी अशोक कुमार मीणा और एसपी शिवचरण शर्मा मौके पर व्यवस्था संभाले हैं। एंबुलेंस व डॉक्टर्स की टीम अलर्ट पर है। बच्चे को बाहर निकालते ही अस्पताल ले जाया जाएगा।

– बुधवार को शाम 5.15 बजे डेढ़ वर्षीय बच्चा नदीम खेलते-खेलते 70 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया था। बच्चे के गिरने की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन हरकत में आ गया था। बुधवार रात 8.45 बजे से सेना का ऑपरेशन जारी है। कयास लगाए जा रहे थे कि गुरुवार को बच्चे को बाहर निकाल लिया जाएगा लेकिन सुरंग की दिशा गलत हो जाने से बच्चे तक नहीं पहुंचा जा सका।

यह भी पढ़ें :- बोली- पति को मारने का कोई अफसोस नहीं, बस अब मुझे…

यह भी पढ़ें :- एक गलत संगत से बर्बाद हो गई 8वीं क्लास में पढ़ने…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें