श्रीलंका से भारत में घुसपैठ कर सकते हैं 15 ISIS आतंकी, केरल तट पर हाई अलर्ट

28
isi terrorist enter in india through kerala,high alert in kerela,Kerala, ISIS terrorists, केरल, आईएसआईएस आतंकी, भारत

श्रीलंका से भारत में घुसपैठ कर सकते हैं 15 ISIS आतंकी, केरल तट पर हाई अलर्ट

तिरुवनंतपुरम। आईएसआईएस के 15 आतंकवादियों के नौकाओं पर सवार होकर श्रीलंका से लक्षद्वीप के लिए रवाना होने की खुफिया रिपोर्ट के बाद केरल तट पर हाई अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस विभाग में उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार तटीय पुलिस थानों और तटीय जिला पुलिस प्रमुखों को सतर्क कर दिया गया है।
पुलिस के एक शीर्ष सूत्र ने बताया कि इस तरह के अलर्ट आम हैं लेकिन इस बार हमारे पास संख्या को लेकर खास सूचना है। ऐसी किसी भी संदिग्ध नौका के दिखने की स्थिति में हमने तटीय पुलिस थानों और जिला पुलिस प्रमुखों को सतर्क रहने के लिए कहा है। तटीय पुलिस विभाग ने कहा कि वे 23 मई से ही अलर्ट पर हैं। इसी दिन उन्हें श्रीलंका से सूचना मिली थी।

तटीय विभाग के सूत्रों ने कहा, ‘श्रीलंका में हमले की घटना के बाद से हमलोग सतर्क है। हमने मछली पकड़ने की नौकाओं और समुद्र में जाने वाले अन्य लोगों को भी किसी संदिग्ध गतिविधि को लेकर सतर्क रहने के लिए कहा है।’

यह भी पढ़ें :- प्रेग्‍नेंट महिलाओं और जरूरतमंदों को फ्री में बैठाता है ये ऑटोवाला, वायरल हुई कहानी

श्रीलंका में सिलसिलेवार बम धमाके के बाद केरल हाई अलर्ट पर है। एनआईए की जांच में भी खासकर यह खुलासा हुआ था कि आईएस के आतंकवादी राज्य में हमलों की साजिश रच रहे हैं।

खुफिया एजेंसियों का मानना है कि अब भी काफी संख्या में केरलवासी आईएसआईएस के साथ हैं। हाल में इराक और सीरिया से आईएसआईएस का सफाया किया जा चुका है।

श्रीलंका में 21 अप्रैल को आठ सिलसिलेवार धमाकों के साथ हुए भीषण आतंकवादी हमले में 250 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी। इस्लामिक स्टेट ने इस घटना की जिम्मेदारी ली थी।

यह भी पढ़ें :- प्रेमिका को वीडियो कॉल कर बता रहा था ऐसे लगाते है फांसी, संतुलन बिगड़ा और हो गई मौत


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें