किसी ने उसके बाल खींचे-किसी ने की निर्वस्त्र करने की कोशिश

155
Rajasthan news in hindi,Udaipur News,Udaipur samachar,Rajasthan News,Rajasthan samachar,Rajasthan news in hindi,dainik bhaskar Rajasthan news - Udaipur News ,राजस्थान न्यूज़,राजस्थान समाचार,उदयपुर न्यूज़,उदयपुर समाचार,राजस्थान न्यूज़ इन हिंदी,दैनिक भास्कर,दैनिक भास्कर इ पेपर - Rajasamand rajasthan News In Hindi, Rajasamand rajasthan News, rajasthan News, Rajasamand News, Rajasamand samachar, राजसमंद राजस्थान न्यूज इन हिंदी,Rajasthan

लड़की मिन्नतें करतीं रही-छोड़ दो, मत मारो, अब आगे से ऐसा नहीं करूंगी…नहीं माने लोग और बरपाते रहे कहर, महिलाएं भी उसे जमकर पीटती रहीं-हर कोई देखता रहा तमाशा

किसी ने उसके बाल खींचे-किसी ने की निर्वस्त्र करने की कोशिश

राजसमंद (राजस्थान)कुंभलगढ़ क्षेत्र में युवती को पेड़ पर बांधने और पिटाई से बेसुध हुई युवती परिवार और गांव वालों से छोड़ देने की गुहार लगाती रही। लेकिन लोग नहीं माने। किसी ने उसके बाल खींचे तो किसी ने निर्वस्त्र करने की कोशिश की। गांव की कई महिलाएं भी थीं, लेकिन वे भी खामोश रहीं। किसी ने उसे नहीं बचाया। घटनाक्रम गुरुवार सुबह करीब नौ बजे शुरू हुआ और आधा घंटे तक चलता रहा। करीब आधा घंटे तक प्रताड़ित करने के बाद पिता ने उसके हाथ-पैरों से रस्सी खोल दी। पुलिस ने बताया कि युवती की शादी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें :- 21 साल के युवक ने किया 100 साल की दादी का रेप

सुबह 9 बजे हुई इस घटना का पता पुलिस को वीडियो वायरल होने पर साढ़े 10 घंटे बाद शाम करीब साढ़े सात बजे मीडिया से चला। इस पर थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के पहुंचने के वक्त युवती माता-पिता के साथ घर में सो रही थी। गांव का बीट कांस्टेबल चंद्रशेखर गुरुवार को छुट्टी पर बताया जा रहा है। थानाधिकारी नाथावत ने बताया कि घटना में शामिल लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पिता बोले- उसने केरोसीन उड़ेलने की कोशिश की, मर न जाए, इसलिए बांध दिया था, मकसद प्रताड़ित करने का नहीं था
पुलिस के अनुसा-र युवती के पिता का कहना है कि बेटी उसके ननिहाल बड़गांव के युवक श्रवण के साथ चली गई थी। डांटने पर उसने केरोसीन डालने की कोशिश की। वो कहीं मर ना जाए, इसलिए रस्सी से बांध दिया था। ऐसा करने के पीछे उसे प्रताड़ित और अपमानित करने का मकसद नहीं था।

यह भी पढ़ें :- लड़की बोलती रही सॉरी, ASI का बेटा पीटता रहा, वायरल वीडियो…

यह भी पढ़ें :- मां ने किया बेटी का सौदा, सर मुझे बचा लीजिए वो…

यह भी पढ़ें :- पहली बार सेक्स वर्कर ने शेयर की अपनी दर्दभरी कहानी


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें