इंजन से लटका मिला एक इंसान का सिर, 110 किमी तक ऐसे ही फंसा चला आया

101
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, Bengaluru Man head stuck in train engine during 3-hour journey,Bangalore, Karnataka, Birur

मालगाड़ी के ड्राइवर ने की शिकायत, बहुत भारी चल रहे ट्रेन के पहिए, जब गड़बड़ी चेक करने पहुंचा स्टाफ, तो इंजन का हाल देख घबरा गए सब

इंजन से लटका मिला एक इंसान का सिर, 110 किमी तक ऐसे ही फंसा चला आया

बेंगलुरु. कर्नाटक के बिरूर जंक्शन पर मालगाड़ी के इंजन में एक इंसान का सिर लटका मिला। ट्रेन के निरीक्षण के लिए पहुंचा रेलवे स्टाफ इसे देखकर घबरा गया। स्टाफ ने सिर निकलवाकर सरकारी हॉस्पिटल भेजा और मामले की पड़ताल की। तब पता चला कि एक शख्स ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड किया था। परिजनों को खुदकुशी के बाद सिर्फ इसका धड़ मिला था। वहीं उसका सिर 110 किमी तक इंजन में फंसकर चला आया था। इसके बाद फोटो के जरिए युवक की पहचान कंफर्म हुई।

यह भी पढ़ें : बेटी की सहेली थी मासूम, कपड़े का नाप ले लेता हूं…कहकर…

ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड
– मामला चिक्कमगलुरु जिले का है। अफसरों ने बताया कि मालगाड़ी में रेलवे का कुछ सामान ट्रांसपोर्ट हो रहा था। ट्रेन के ड्राइवर ने शिकायत की थी कि ट्रेन का पहिया भारी चल रहा है।
– मालगाड़ी जब बिरूर जंक्शन पहुंची तो टेक्निकल स्टाफ के साथ रेलवे स्टाफ ट्रेन के चेक करने के लिए पहुंचे। पर टीम इंजन में लटका सिर देखकर घबरा गई।
– रेलवे के इंस्पेक्टर टीएस नायक ने बताया कि हमने इंजन के स्प्रिंग में इंसान का सिर फंसा देखा। उसे तत्काल निकाला गया और उसे बिरूर से गर्वंमेंट हॉस्पिटल में भेजा गया।
– उन्होंने बताया कि इसके बाद रेलवे के सभी कंट्रोल रूम और पुलिस स्टेशन में इसकी जानकारी दी गई, जिसके कुछ देर बार उन लोगों को राणिबेन्नूर रेलवे के अफसरों का फोन आया।
– नायक के मुताबिक, अफसरों ने बताया कि उनके इलाके में एक युवक का धड़ मिला है, जिसका सिर गायब है। उस युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी की थी।
– इंस्पेक्टर के मुताबिक, इसके बाद दोनों ही स्टेशन से एक दूसरे को धड़ और सिर की फोटोज भेजी गईं। तब जाकर उस शख्स की पहचान पराशप्पा तलवार के तौर पर हो सकी। फिर कानूनी प्रक्रिया के बाद सिर उनके परिजनों को सौंपा गया।

110 किमी तक ट्रेन में फंसा रहा सिर
– पुलिस ने बताया कि तलवार का सिर ट्रेन की चपेट में आने के बाद उसमें फंस गया था और 110 किमी तक ऐसे ही इंजन में फंसकर पहुंच गया। सुसाइड की घटना के बाद ट्रेन करीब तीन घंटे चली लेकिन वो सिर नीचे नहीं गिरा।
– पुलिस ने बताया कि सुसाइड करने वाले युवक तलवार की उम्र 31 साल थी। वो चलूकेरे का रहने वाला था और नेशनल हाइवे-48 के एक ढाबे में कुक का काम करता था।

यह भी पढ़ें : पति बनाता अप्राकृतिक संबंध, नंदोई ने की शर्मनाक हरकत

यह भी पढ़ें : हरियाणाः अपहरण के बाद नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक…

यह भी पढ़ें : इस कदर मारा की दोनों बेहोश हो गए, पत्नी-प्रेमी को हॉस्पिटल…

यह भी पढ़ें : बच्चियों को ब्लू फिल्में दिखाता फिर नशे की दवा देकर करता…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें