कमरे से बरामद मोबाइल में चल रहा था एक वीडियो, जिसे देख हैरान रह गए सभी

57
Uttar pradesh news in hindi,Gorakhpur News,Gorakhpur samachar,Uttar pradesh News,Uttar pradesh samachar,Uttar pradesh news in hindi,aajtak live Uttar pradesh news, Gorakhpur News ,uttar pradesh न्यूज़,uttar pradesh समाचार,गोरखपुर न्यूज़,गोरखपुर समाचार,uttar pradesh न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, Uttar pradesh news in hindi,Gorakhpur News,Gorakhpur samachar,Uttar pradesh News,Uttar pradesh samachar,Uttar pradesh news in hindi,aajtak live Uttar pradesh news, Gorakhpur News ,uttar pradesh न्यूज़,uttar pradesh समाचार,गोरखपुर न्यूज़,गोरखपुर समाचार,uttar pradesh न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, youtube,pregnant,risk of life,watching baby delivery on you tube,doctors,medical facility,Uttar Pradesh, Gorakhpur, gorakhpur, Bahraich

बंद कमरे से खून रिसता देख डर गया मकान मालिक, फौरन पुलिस को बुलाया; अंदर का मंजर देख पुलिस भी रह गई शॉक्ड

कमरे से बरामद मोबाइल में चल रहा था एक वीडियो, जिसे देख हैरान रह गए सभी

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश). यूपी के गोरखपुर में जच्चा-बच्चा की मौत का बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। युवती अविवाहित थी। उसने यूट्यूब पर वीडियो देख खुद प्रसव करने की कोशिश की। जिससे अधिक खून बह जाने से जच्चा और बच्चा दोनों की मौत हो गई। बंद कमरे से खून रिसता देख डरे सहमे मकान मालिक ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे से एक मोबाइल बरामद किया। जिसमें बच्चा जनने का वीडियो चलता देखा तो दंग रह गई। पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचित कर कमरे को सील कर दिया है।

यह भी पढ़ें :- मैं चीखती रही, कई बार अंकल से कहा कि मुझे छोड़ दो, पर वे…

जानकारी के मुताबिक, बहराइच की रहने वाली एक युवती ने चार दिन पहले गोरखपुर के कैंट इलाके में रवि उपाध्याय के मकान में किराए पर कमरा लिया। युवती गर्भवती थी। तब उसने बताया कि उसकी मां भी कुछ दिन में आ जाएगी। रविवार को दूसरे किराएदार ने बताया कि युवती के कमरे से खून रिस रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस खून से लथपथ युवती और नवजात का शव देखकर दंग रह गए। शव के पास ही मोबाइल में यूट्यूब पर डिलीवरी का वीडियो चल रहा था। यह देखकर पुलिस को मामला समझते देर न लगी। पुलिस ने मोबाइल से घरवालों का नंबर तलाश कर बातचीत की तो पता चला कि वो अविवाहित थी। युवती के परिजनों को पुलिस ने बुलाया। पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें :- बिना कंडोम के सेक्स की गलती हो गई तो इन बातों का रखें ध्यान

पुलिस ने कहा- आरोपी प्रेमी के खिलाफ होगी कार्रवाई
सबूत के साथ छेड़छाड़ न हो, इसके लिए कमरे को सील कर दिया गया है। अविवाहित युवती को मां बनाने के बाद छोड़ने वाले प्रेमी के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की तैयारी में जुटी है। कैंट इंस्पेक्टर रवि राय ने बताया कि मृतका के घरवाले अगर इस मामले में तहरीर देंगे तो प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के मुताबिक, युवती गर्भपात नहीं कराना चाहती थी। परिजन इसके लिए राजी नहीं थे। लोक-लाज के डर से वो बहराइच से गोरखपुर आ गई। यहां भी किसी डॉक्टर के पास नहीं गई। अलग-अलग किराए पर कमरा लेकर रह रही थी।

यह भी पढ़ें :- मानवता की मिसालः मौत के मुंह में जा रहे परिवार के लिए भगवान बना…

यह भी पढ़ें :- नाबालिग से चार साल तक गैंगरेप करने के आरोप में तीन…

यह भी पढ़ें :- युवक की जान बचाने डॉक्टरों को उसका प्राइवेट पार्ट आधा काटना पड़ा

यह भी पढ़ें :- लड़के ने सुनाई आपबीती- शादी के बाद सास ने 9 महीने तक कैसे किया टॉर्चर ?


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें