अपना नाम नहीं लिख पाया था KG क्लास का बच्चा, बेरहम टीचर ने बाहर निकाल दी आंख

46
shocking incident,shahjahanpur,uttar pradesh,punishment,taliban,rana,emotional

शाहजहांपुर, यूपी। स्कूल में अपना नाम ठीक से नहीं लिख पाया KG क्लास का बच्चा, तो टीचर को इतना गुस्सा आया कि उसकी आंख में पेन घुसेड़ दिया। खून निकलने के बाद सूजकर बच्चे की आंख बाहर निकल आई है। घटना 25 जुलाई को हुई। स्कूल मैनेजमेंट ने मामले को दबाने की कोशिश की, लेकिन अपने बच्चे को दर्द से तड़पता देख माता-पिता से रहा नहीं गया और वे बुधवार को कलेक्टर से शिकायत करने जा पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चे को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ मेडिकल रेफर किया है।

इस तरह करें अनजान लड़की को सेक्स के लिए राज़ी

-घटना थाना रौजा के रहीमपुर गांव की की है। रामसिंह का 7 साल का बेटा लवकुश ‘उर्मिला देवी स्कूल’ में पढ़ता है। पिता ने बताया कि टीचर उमेश यादव ने क्लास में बच्चे से अपना नाम लिखने को बोला। बच्चे से नाम लिखने में गलती हुई, तो वो गुस्सा हो गया। उसने लवकुश को बेरहमी से पीटते हुए आंख में पेन मार दिया। इससे आंख से ब्लड निकलने लगा। फिर धीरे-धीरे सूजकर आंख बाहर निकल आई।
-स्कूल मैनेजमेंट ने टीचर पर कोई एक्शन न लेते हुए बच्चे के इलाज का भरोसा दिलाया। बच्चे के परिजन गरीब हैं, इसलिए वे मान गए। लेकिन जब टीचर को मालूम चला कि इलाज में काफी खर्चा आएगा, तो वो गांव छोड़कर भाग निकला।
-बुधवार को परिजन बच्चे को लेकर कलेक्टर से मिलने पहुंचे। जब अधिकारी नहीं मिले, तो वे थाने गए। एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि मामला दर्ज कर बच्चे को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। टीचर को जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा।