सेक्रेड गेम्स: पहले सीजन में थी न्यूड सीन्स की भरमार, अब ये दिग्गज एक्टर निभाएगा अहम किरदार

0
157
sacred games

अंतर्राष्ट्रीय डिजिटल चैनल नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ धूम मचा रही है। रिव्यू एग्रिगेटर ‘रॉटेन टोमैटो’ ने इसे 100 फीसदी फ्रेश रेटिंग दी है। हर तरफ सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर इस थ्रिलर की चर्चा हो रही है। पटकथा के मुताबिक नवाजुद्दीन के किरदार की मौत हो चुकी है और उनकी कहानी फ्लैशबैक में चलती है। शो में कई न्यूड और लव मेकिंग सीन्स हैं। वे इंटरवनेट पर लीक हो गए और वायरल हो रहे हैं।

शो का पहला सीजन खत्म हो चुका है और अब इसके दूसरे संस्करण की तैयारी भी शुरू हो चुकी हैं। निर्माताओं ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता पंकज त्रिपाठी को शो से जोड़ा है। उनका रोल इस शो में नवाज और सैफ से भी बड़ा माना जा रहा है। शो में वह ‘गुरुजी’ का किरदार निभाते दिखेंगे जो तमाम फसाद का ‘मास्टरमाइंड’ है।

पंकज त्रिपाठी ने शो के पहले सीजन में वॉइस ओवर किया था। यानि शो के पहले सीजन में जितने भी फ्लैशबैक सीन्स दिखाए गए उसे पंकज त्रिपाठी की आवाज में रिकॉर्ड किया गया था। अब शो के अगले तीन सीजन में वह एक्टिंग करते भी दिखेंगे। बता दें कि ‘सेक्रेड गेम्स’ के कुल चार सीजन रिलीज होंगे। हर सीजन में आठ एपिसोड होंगे।

बता दें कि शो पहला सीजन रिलीज होते ही विवादों में घिर गया है। शो के निर्माताओं और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में केस चल रहा है। सोमवार को इसकी अगली सुनवाई होनी है। कांग्रेस नेता राजीव सिन्हा ने शो केस दर्ज कराई है। शो में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ अपशब्द के इस्तेमाल का आरोप लगाया गया है।

वेब सीरीज ‘सेक्रेड’ गेम्स विक्रम चंद्रा के इसी नाम से लिखे गए उपन्यास पर आधारित है। इसकी कहानी मुंबई के आपराधिक पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस सीरीज का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी और अनुराग कश्यप ने मिलकर किया है। अगले सीजन की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी।