Xiaomi Mi 8 के फ्रंट पैनल के साथ नए डिवाइस का भी हुआ खुलासा

0
130
Xiaomi Mi 8

इन नई तस्वीरों से यह भी खुलासा होता है कि डिवाइस में एक बड़ा नौच मौजूद होगा जिसमें 3D मोड्यूल मौजूद होगा और यह फोन में 3D फेशियल स्कैनिंग के लिए मौजूद होगा।
Advertisement





Xiaomi ने पुष्टि की है कि इस महीने के आखिर में कंपनी इवेंट आयोजित करेगी। आंकड़े लगाए जा रहे हैं कि यह इवेंट 31 मई को आयोजित किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि इवेंट के दौरान कंपनी Mi 8th एनिवर्सरी एडिशन फोन पेश करेगी जिसे Xiaomi Mi 8 मोनिकर के साथ पेश किया जाएगा। रुमर्स आ रहे हैं कि यह पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो 3D फेशियल रिकोग्निशन फीचर के साथ आएगा। हाल ही में कथित Mi 8 के फ्रंट पैनल के दो शॉट्स ऑनलाइन देखे गए हैं। इन नई तस्वीरों से यह भी खुलासा होता है कि डिवाइस में एक बड़ा नौच मौजूद होगा जिसमें 3D मोड्यूल मौजूद होगा और यह फोन में 3D फेशियल स्कैनिंग के लिए मौजूद होगा।
तस्वीरों में दिखा बड़ा नौच पिछले हफ्ते सामने आए Mi 8 के 3D फेशियल स्कैनिंग मोड्यूल की तरह लग रहा है। Mi 8 के नौच में मल्टीपल सेंसर्स मौजूद हो सकते हैं जिसमें फ्रंट कैमरा, इयरपीस, प्रोक्सिमिटी सेंसर, एम्बिएंट सेंसर, इन्फ्रारेड लेंस, फ्लड इल्लुमिनेटर और डॉट प्रोजेक्टर शामिल हैं। Mi 8 में मौजूद बड़े नौच का यह एक कारण हो सकता है।
Advertisement





बाज़ार में मौजूद जो एंड्राइड फोन्स फेस अनलॉक फीचर से लैस हैं वो 2D फेशियल स्कैनिंग फीचर के साथ आते हैं। यह ब्राइट लाइट में चेहरा पहचान कर फोन को अनलॉक कर सकते हैं लेकिन कम रौशनी में उठाना अच्छा काम नहीं कर पाते हैं। इसलिए 2D फेशियल स्कैनिंग iPhone X में मौजूद 3D फेशियल स्कैनिंग जितनी कुशल नहीं है।

तस्वीर में नौच डिस्प्ले से लैस दो फोन्स का फ्रंट पैनल दिखाई दे रहा है। यह कंपनी के आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स हो सकते हैं। बाईं तरफ मौजूद फ्रंट पैनल की तस्वीर इस पोस्ट की पहली तस्वीर के साथ मेल खाती है जिससे प्रतीत होता है कि यह Xiaomi Mi 8 से सम्बंधित है। दूसरा डिवाइस Mi 8 से छोटा डिवाइस हो सकता है। इस डिवाइस का साइज़ कथित Mi 8 से छोटा है। यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह छोटा डिवाइस Mi 7 हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here