Samsung Galaxy J6, Galaxy J6+ आज भारत में हो सकते हैं लॉन्च

261
Samsung Galaxy J6, Samsung Galaxy J6 news

सैमसंग के इन आगामी स्मार्टफोंस की अगर बात करें तो इनकी सबसे बड़ी खासियत इनका एज-टू-एज इनफिनिटी डिस्प्ले से लैस होना है।
सैमसंग आज मुंबई में अपने एक इवेंट के दौरान दो आगामी फोंस को लॉन्च कर सकता है, इन डिवाइसेज को सैमसंग गैलेक्सी J6 और सैमसंग गैलेक्सी J6+ नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इन स्मार्टफोंस को लेकर अभी तक सामने आये लीक जो कहते हैं उससे यह आईडिया सभी को हो गया है कि आखिर इन स्मार्टफोंस में आखिर कैसे स्पेक्स और फीचर्स होने वाले हैं। अभी तक हम इन स्मार्टफोंस को लेकर ऐसा कुछ देख पायें हैं।

इन स्मार्टफोंस की सबसे बड़ी खासियत इन दोनों का ही एज-टू-एज इनफिनिटी डिस्प्ले से लैस होना है। इस तरह के डिस्प्ले हम सैमसंग की कई सीरीज में देख चुके हैं, इनमें सैमसंग गैलेक्सी S8, गैलेक्सी A8 और गैलेक्सी A9 सीरीज शामिल है। इन दोनों आगामी फोंस में भी हमें कुछ ऐसी ही डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है।
Advertisement





अगर इन स्मार्टफोंस की कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इन्हें लेकर जो खबरें आ रही हैं, वह यह आ रही हैं कि सैमसंग गैलेक्सी J6 और सैमसंग गैलेक्सी J6+ स्मार्टफोंस को भारत में क्रमश: Rs 14,999 और Rs 28,000 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि अभी तक यह कीमत आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है तो इसे सही मानना हमारी गलती हो सकती है। अभी कीमत को लेकर इस खबर को आटे में नमक की तरह ही हमें लेना चाहिए।

Samsung की Poland वेबसाइट पर कंपनी से अनजाने में इस अनअनाउन्स्ड फोन की डिटेल्स अपलोड हो गई थी। Dutch वेबसाइट GalaxyClub के अनुसार, यह लिस्टिंग आगामी Galaxy A6\+ के डुअल-सिम वेरिएंट की है। इसके अलावा लिस्ट में कोई अन्य स्पेसिफिकेशंस की जानकारी नहीं दी गई है।
Advertisement





हालाँकि, पिछले महीने FCC पर ये दोनों स्मार्टफोंस Galaxy A6 और Galaxy A6+ आई डी A3LSMA600FN और A3LSMA605FN के रूप में देखे गए थे। लिस्टिंग के अनुसार Galaxy A6 में एक्सिनोस 7870 SoC और 3GB रैम मौजूद होगी। इसके अलावा, यह भी उम्मीद है कि यह फोन एंड्राइड ओरियो के साथ मिलकर Samsung Experience 9.0 पर काम करेगा।

प्रीमियम Galaxy A6+ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 SoC और 4GB रैम से लैस होगा। पिछली रिपोर्ट के अनुसार, Galaxy A6 रेंज में फिजिकल बटन मौजूद नहीं होगा, इसकी जगह ऑनस्क्रीन नेविगेशन कंट्रोल फीचर मौजूद होगा। इन डिवाइसेज़ में इनिफिनिटी डिस्प्ले मौजूद होगी जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18.5:9 होगा।