एक घर से दूसरे घर में घुस रहे थे आतंकी, 17 घंटे के एनकाउंटर के बाद जाकर ऐसे मिली कामयाबी

105
3 Terrorists Shot Dead In Encounter In Srinagar,Srinagar Srinagar, Kashmir

श्रीनगर. कश्मीर के श्रीनगर में सिक्योरिटी फोर्सेज ने 17 घंटे चले एनकाउंटर में तीन आतंकियों को मार गिराया है। एनकाउंटर में एक जवान भी जख्मी हो गया है। फोर्स को एक घर में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद फोर्स ने तलाशी अभियान चलाया और तभी आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद फोर्स ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आतंकियों को ढेर कर दिया। इसके लिए जवानों को पांच मकानों को भी विस्फोट कर उड़ाना पड़ा।

5 मकान करने पड़े ध्वस्त
– श्रीनगर से 11 किमी दूर मुजगुंड गांव के एक घर में फोर्सेज को आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद जवानों ने शनिवार शाम तलाशी अभियान शुरू किया गया।
– तलाशी के दौरान ही आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक जवान जख्मी भी हो गया। इसके बाद जवाब में फोर्सेज ने भी फायरिंग शुरू कर दी।
– आतंकी सिक्योरिटी फोर्सेज को चकमा देने के लिए एक घर से दूसरे घर में आते-जाते रहे और ऑपरेशन लंबा खिंचता चला गया। 17 घंटों के ऑपरेशन के बाद फोर्स ने 3 आतंकियों को मार गिराया।
– आतंकियों के खात्मे के लिए पुलिस को वहां मौजूद वो 5 मकान भी विस्फोट कर ध्वस्त करने पड़े, जिनमें आतंकी भागकर जवानों को चकमा देने की कोशिश में लगे थे। शहर में इंटरनेट सर्विस बंद कर दी गई है।