20 हजार रुपए का Vivo V7+ 11 हजार में, सैमसंग भी मिल रहा 7 हजार सस्ता

177
Flipkart Big Shopping Days Sale

गैजेट डेस्क।ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन पर इस साल की अपनी सबसे बड़ी सेल लेकर आई है। इस सेल को उसने बिग शॉपिंग डेज नाम दिया है, जो 13 से 16 मई तक चलेगी। सेल में वीवी, एपल, सैमसंग, आसुस, पैनासोनिक, ओप्पो समेत कई कंपनियों के स्मार्टफोन पर धमाकेदार ऑफर मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इस सेल में सबसे ज्यादा बेनीफिट मिलेगा।

# टीजर में सैमसंग पर सस्पेंस

कंपनी ने इस सेल को लेकर एक टीजर तैयार किया है। जिसमें उसने अलग-अलग कंपनियों के स्मार्टफोन की MRP और उस पर मिलने वाले डिस्काउंट प्राइस के साथ लिस्टेड किया है। वहीं, सैमसंग के लेटेस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी S8 की प्राइस पर सस्पेंस बनाकर रखा है। इसकी कीमत 49,990 रुपए है। ऐसे में कंपनी इसकी डिस्काउंट प्राइस के पहले दो डिजिट छोड़कर 990 रुपए लिखे हैं। यानी अगर इसकी प्राइस का पहला डिजिट 3 होता है तब कम से कम 10 हजार का सीधा डिस्काउंट मिल जाएगा।
Advertisement





# गेम जीते तो 1 रुपए में स्मार्टफोन

फ्लिपकार्ट की इस सेल का सबसे बेस्ट पार्ट गेम्स कॉर्नर है। यानी सेल के दौरान यहां कुछ गेम्स का आयोजन किया जाएगा, जिसमें पार्टिसिपेट करने और जीतने पर यूजर सिर्फ 1 रुपए में स्मार्टफोन और लैपटॉप खरीद पाएंगे। हालांकि, कंपनी ने अभी ये साफ नहीं किया है कि ये मौका कितने लोगों के मिलेगा। साथ ही, यहां शॉपिंग करने पर 100% कैशबैक का भी ऑफर मिल सकता है। 4 दिन तक चलने वाली इस सेल के दौरान हर 6 घंटे में ऑफर और डिस्काउंट चेंज होंगे। ये डील 12AM, 6AM, 12PM, 6PM के दौरान चेंज होगी।

# इन आइटम पर मिलेगा डिस्काउंट

Big Discounts On Smartphones

इस सेल में लैपटॉप, DSLR कैमरा, पावर बैंक, टैबलेट, स्मार्टफोन के साथ अन्य गैजेट्स और इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर 80% तक छूट मिलेगी। TV और दूसरे अप्लायंस पर 70% तक छूट मिलेगी। वहीं, सेल के दौरान कुछ आइटम को फ्लैश सेल किया जाएगा। इसमें MI की टीवी भी शामिल है।
Advertisement





# ये ऑफर्स भी मिलेंगे

इस सेल से यूजर नो कोस्ट EMI पर भी आइटम खरीद सकते हैं। इसके साथ, नॉर्मल EMI के साथ कैश ऑन डिलिवरी भी मिलेगी। HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, यूजर्स को कंपनी गिफ्ट कार्ड भी देगी। इसके लिए यूजर को 1000 रुपए की शॉपिंग करना जरूरी है।