लड़की को नंगा करने का वीडियो वायरल 4 गिरफ़्तार

0
1132
Tampering with teenage girl

बिहार के जहानाबाद में एक लड़की के जबरन कपड़े उतारने वाले वीडियो के वायरल होने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ़्तार किया है.

सोमवार को बिहार पुलिस ने प्रेस कॉन्फ़्रेंस करके गिरफ़्तारी की पुष्टि की है.

पटना ज़ोन के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) नैयर हसनैन ख़ान ने प्रेस कॉन्फ़्रेंस में बताया कि यह वीडियो 28 अप्रैल की रात को पुलिस को मिला था जिसके बाद उन्होंने कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ़्तार किया है, जिनमें से एक नाबालिग़ है और बाकी के चार लोगों की तलाश जारी है.

नैयर ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि पीड़िता नाबालिग़ थी, हालांकि उसने अब तक पुलिस से संपर्क नहीं किया है.

उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपियों पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

हाल में एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें कुछ युवक एक लड़की के कपड़े ज़बरदस्ती उतार रहे हैं, उसमें लड़की संघर्ष करते नज़र आ रही है और आस-पास खड़े कई युवक हंस रहे हैं.

वायरल हो रहे इस VIDEO पर RJD नेता शक्ति यादव ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि बिहार में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं। उन्हें पुलिस-प्रशासन का कोई भय नहीं है। बिहार में महिलाएं-बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं। कानून का राज बिहार में खत्म हो गया है। राज्य भगवान भरोसे चल रहा है। अगर ऐसे संस्कार बच्चों में पनपेंगे, तो हमारा समाज कहां जाएगा। आरजेडी नेता ने कहा कि प्रशासन इस पर तुरंत संज्ञान लेते हुए दिख रहे सभी आरोपियों को गिरफ्तार करे और सभी पर कठोर कार्रवाई की जाए।

ऐसी सामाजिक विकृति को सामाजिक एजेंडे पर न चढ़ाएं: जेडीयू

इस मामले पर जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जैसा कि दिख रहा है सभी आरोपी नाबालिग हैं, जुवेनाइल एक्ट के तहत सभी पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस बहुत जल्द सभी आरोपियों को हिरासत में ले लेगी। ऐसी समाजिक विकृति को राजनीति के एजेंडे पर नहीं चढ़ाया जाना चाहिए।

रूह कांप गई ये वीडियो देखकर, भैय्या भैय्या कहकर तड़प रही है, मगर–उफ्फ्फ~~~~~~(जहाँ तक समझमे आया गाड़ी नं.#BR25C7116 हैं,)पुरा पढे़, ,दरिंदों का एक नया वीडियो सामने आया है, एक लड़की है, 5-6 लड़के है और एक पैशन प्रो मोटरसाइकिल है.., मोटर साइकिल शायद लड़की के दोस्त की है तभी गिरी हुई है..!इन जानवरों को पकड़वाना कोई मुश्किल काम नहीं है क्योंकि जब आप बारीकी से देखेंगे तो आपको गाड़ी का नंबर साफ़ नज़र आएगा, जहाँ तक मुझे समझ में आया गाड़ी का नंबर #BR25C7116 है.., हो सकता है नम्बर पढ़ने में मुझसे गलती हो रही हो लेकिन पुलिस, फोरेंसिक डिपार्टमेंट बहुत आसानी से नम्बर का पता लगा लेगी..!आप लोगो से खासकर बिहारी भाइयो से अपील है कि शेयर करे और एक बार फिर से खुद को ज़िम्मेदार साबित करें..!

Posted by आजतक लाईव on Sunday, 29 April 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here