मेरठ से युवती का अपहरण कर बनारस में किया रेप

0
93
crime in varanasi, up news, meerut news, Varanasi Crime News in Hindi, Latest Varanasi Crime News in Hindi

बनारस में मेरठ से युवती का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण पुलिस गंभीरता से इसकी जांच कर रही है। पीड़िता की तहरीर पर एसपी सिटी के निर्देश पर मेरठ के परतापुर थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि वह सात माह पहले परतापुर क्षेत्र में गई थी। आरोप है कि एक युवक ने उसे लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठा लिया। इसके बाद परतापुर थाना क्षेत्र के एक होटल में ले जाकर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

बाद में आरोपी उसका अपहरण कर बनारस ले गया। युवती का आरोप है कि वहां सभी उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया। साथ ही उसकी वीडियो भी बना ली। जब वह विरोध करती तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देता।

इस बीच युवती किसी तरह वहां से भाग निकली और घर पहुंचकर परिजनों को जानकारी दी। सोमवार को पीड़िता परिजनों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची और अफसरों से शिकायत की। एसपी सिटी रणविजय सिंह ने पीड़िता का परतापुर थाने भेज दिया।

एसपी सिटी का कहना है कि तहरीर के आधार पर आरोपी अर्जुन निवासी बड़ा हसनपुर थाना किठौर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। युवती का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपी युवक बनारस में बताया जा रहा है, जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगी।

परतापुर थाने में युवती के परिजनों ने हंगामा कर दिया। परिजनों ने कहा कि वह पहले भी लिसाड़ीगेट पुलिस से शिकायत कर चुके थे। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस नेताओं के दबाव में काम नहीं कर रही है और आरोपी युवक को बचाने की कोशिश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here