बेंगलुरु मेट्रो में प्राइवेट पार्ट बाहर निकालकर युवती से चिपका, लोगों ने पीटकर पुलिस को सौंपा

211
aajtaklives

बेंगलुरु
बेंगलुरु मेट्रो में सवार एक 27 वर्षीय युवक ने उसकी पेंट की जिप खोली और आगे खड़ी महिला से चिपकने लगा। महिला ने शोर मचाया तो मेट्रो में मौजूद यात्रियों ने उसे देख लिया। उसकी जिप खुली थी और प्राइवेट पार्ट बाहर निकला था। लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की और उसे जयानगर थाने की पुलिस को सौंप दिया।
पुलिस ने बताया कि युवक साउथ बेंगलुरु + उत्तर कन्नड़ जिले के सिरसी का कहने वाला है। उसका नाम बी हेगड़े है और वह एक प्राइवेट फर्म में ऑडिटर है। 30 वर्षीय युवती की तरफ से युवक के खिलाफ तहरीर दी गई है।
Advertisement





पढ़ेंः पहले Rape किया, Private Parts क्षत-विक्षत कर डाले और गाड़ी चला कर रौंद डाला

युवती बेल्लनडूर की एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है। वह शाम लगभग 5 बजकर 15 मिनट पर राजाजीनगर स्टेशन से मेट्रो में सवार हुई थी। उसे बानाशंकरी जाना था। मेट्रो में भीड़ होने के कारण वह खड़ी थी। लगभग 15 मिनट के बाद ट्रेन + मैजेस्टिक स्टेशन पहुंचने वाली थी।

एक युवक उसके ठीक पीछे खड़ा था। कुछ देर बाद युवक उससे चिपकने लगा। युवती को कुछ अजीब लगा। उसने युवक को चेतावनी देकर पीछे हटने को कहा। युवक ने कहा की मेट्रो + में भीड़ है कहीं और जगह नहीं है इसलिए वह वहीं खड़ा होगा।

पढ़ेंः बिहार: जानें, कब आएगा 10वीं का रिजल्ट
Advertisement





थोड़ी देर बाद युवती को कुछ गड़बड़ी लगी। वह पीछे घूमी तो देखा कि युवक की पैंट की जिप खुली थी और उसका प्राइवेट पार्ट बाहर निकला था। युवती ने शोर मचाया तो यात्रियों ने युवक को पड़कर पीटा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करके जेल भेज दिया है।