बिना यौन सम्बन्ध बनाए पिछले महीने बेटी को दिया जन्म, बताया- ये सब कैसे हुआ मुमकिन ?

93
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, Woman with vaginal condition gives birth despite having relation,Revati, IVF, US, India, Ahmednagar, General Anesthesia, KZHK, - OMG News,ओ म जी न्यूज़,ओ म जी समाचार, khabre zara hatke

अजीब मेडिकल कंडीशन से जूझ रही है महिला, शादी के 5 साल बाद भी है वर्जिन, अब तक नहीं बना सकी रिलेशन

बिना यौन सम्बन्ध बनाए पिछले महीने बेटी को दिया जन्म, बताया- ये सब कैसे हुआ मुमकिन ?

अहमदनगर. ये कहानी उस महिला की है, जिसने तमाम मेडकल कंडीशन के बावजूद पिछले महीने बेटी को जन्म दिया। महिला वैजिनिज्म्स नाम की मेडिकल कंडीशन से जूझ रही थी, जिसके चलते उसका रिलेशन बना पाना भी मामुकिन नहीं था। डॉक्टर्स के इलाज भी काम नहीं आए। शादी के बावजूद महिला वर्जिन है, पर उसकी मां बनने की ख्वाहिश पूरी हो गई। डॉक्टर्स ने एक छोटी सी सर्जरी की और आईवीएफ का सहारा लिया, जिसके बाद उसने पिछले महीने अपनी बेटी को जन्म दिया और दुनिया से अपनी कहानी शेयर की।

अजीब मेडिकल कंडीशन की हुई शिकार
– द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, अहमदनगर की रहने वाली 30 साल की रेवती को 22 साल की उम्र में ही इस बात का अहसास हो गया था कि सेक्शुअल एक्टिविटीज को लेकर उनके साथ कुछ परेशानी है।
– हालांकि, उस वक्त वो इस बारे में बात करने में काफी संकोच महसूस कर रही थी और उनमें उस वक्त मेडिकल हेल्प लेने की भी हिम्मत नहीं थी।
– लिहाजा, उसने इस मसले को आने वाले भविष्य पर छोड़ दिया। इसी बीच 2013 में उनकी अपने फ्यूचर हसबैंड चिन्मय से ऑनलाइन मुलाकात हुई, जो उस वक्त अमेरिका में थे।
– बात रिलेशन तक पहुंची और चिन्मय अमेरिका छोड़कर रेवती से शादी के लिए भारत लौट आए। शादी की पहली रात को ही रेवती ने चिन्मय को अपनी स्थिति के बारे में बता दिया।

यह भी पढ़ें :- बोल्ड टीवी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ने स्विमसूट में बिखेरा अपना बेहद हॉट अंदाज़

डॉक्टर ने की छोटी सी सर्जरी
– रेवती ने जब अपनी कंडीशन के बारे में दोस्तों से जिक्र किया तो उन्होंने सेक्स से पहले वाइन पीने या फिर क्रीम से एरिया को सॉफ्ट करने की सलाह दी। हालांकि, दोस्तों की दी कोई भी टिप्स काम नहीं आई।
– लिहाजा, रेवती ने डॉक्टर की मदद का लेने का फैसला किया। डॉक्टर ने उसे जनरल एनस्थीसिया पर रखकर चेक किया, तब आखिरकार वैजिनिज्म्स कंडीशन का पता चला।
– वैजिनिज्म्स नाम की मेडिकल कंडीशन में योनि के पास की मसल्स में सिकुड़न आ जाती है। इसके चलते रिलेशन के दौरान भी योनि में संकुचन हो जाता और संबंध बना पाना नामुमकिन हो जाता।
– इसके बाद डॉक्टर ने सर्जरी कर उसके वेजाइना के पास कई कट दिए और उस जगह को खींचकर फैलाने की कोशिश की, ताकि रेवती उस कंडीशन से बाहर निकल सके।

मां बनने का सपना हुआ पूरा
– इसके बाद कपल के लिए रिलेशन बनाना तो संभव नहीं हो सका और शादी के 5 साल बाद भी वो अभी वर्जिन हैं। हालांकि, इसके बाद कपल के पेरेंट्स बनने का सपना पूरा हो गया।
– डॉक्टर्स ने आईवीएफ का सहारा लिया और पिछले साल मई में रेवती इसके जरिए प्रेग्नेंट होने में कामयाब हुई। हालांकि, उसे लगा था कि इस कंडीशन के चलते वो ऑपरेशन से ही बच्चे को जन्म दे सकेगी।
– पर इस मेडिकल कंडीशन के बावजूद रेवती ने 48 घंटे के लेबर के बाद बीते 9 फरवरी को अपनी बेटी को नेचुरल तरीके से जन्म दिया।
– अब मां बनने के बाद रेवती का कहना है कि 6 पाउंड के बच्चे को जन्म देने के बाद अब वो इस बात को लेकर कॉन्फिडेंट हैं कि ये कंडीशन अब उनके रिलेशन में बाधा नहीं बनेगी।

यह भी पढ़ें :- 11 साल की बच्ची को बेहोश कर किया था रेप, जब…

यह भी पढ़ें :- मेरी बीवी की योनि बेहद कसा है. संबंध बनाते समय मेरे…

यह भी पढ़ें :- बेटी ने पिता के साथ बनाए संबंध, छोटे भाई ने जब…

यह भी पढ़ें :- सेक्स के ये फायदे जानकर महिलाएं मचल उठेंगी


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें