फेसबुक पर सुहागरात लाइव,पुलिस ने मामले की जांच की तो मचा हडकंप,दुल्हन…

820
aajtaklives news, hindi news,news,bollywood news in hindi,Sex scandal, actress, Shweta Prasad Basu, Karan Johar, film, crime

आप सोच भी नहीं सकते हैं ऐसी एक घटना यूपी में घटी है इसे जिसने सुना वो हैरान रह गया. यूपी के मेरठ में उस वक्त हंगामा मच जाता है जब सोशल मीडिया पर इलाके के लोगो ने सुहागरात को लाइव देखा.इस मामले के सामने आने के बाद लोग हैरान हो गये.जब पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो पता चला कि लाइव करने वाला एक ऐसा व्यक्ति निकला जो दुल्हन का सबसे करीबी है.

सुहागरात में कमरे में पहले से ही एक मोबाइल रखा था जिसके द्वारा लाइव शूट हो रहा था लाइव शूट स्टार्ट तब होता है जब दूल्हा कमरे में प्रवेश कर जाता है और जब वो बेड पर बैठता है उसके बाद का सारा घटनाक्रम लाइव हो रहा होता है.सुबह दुल्हन जब अपना मोबाइल खोलती है तो फेसबुक पर न्यूज़ फीड में उसे एक विडियो दिखाई देता है इसे देखकर उसके होश उड़ जाते है लेकिन वो किसी से कुछ नही कहती है.

लेकिन कुछ देर बाद इलाके के लोग उसके घर आते है और बताते है किसी ने सुहागरात को फेसबुक पर लाइव चलाया है इसके बाद हंगामा मच जाता है.वही दूल्हा अभी तक सो रहा होता है इसके बाद पुलिस में मामला दर्ज करवाया जाता है.

फेक आई दी से किया लाइव लेकिन जो पकड़ा गया उससे बाद हडकंप
फेसबुक पर विडियो लाइव एक ऐसी आई डी से किया गया जो दुल्हन और दुल्हे के परिवार वालो के लिए अनजान थी.अपनी नयी नवेली बहु और बेटे की सुहागरात लाइव होने के बाद परिवार ने पुलिस में मामला दर्ज़ करवाया लेकिन जब पुलिस ने पड़ताल की तो चौकाने वाली बात सामने आई,दरअसल विडियो लाइव करने वाला कोई और नही उसका ही पति था.

पुलिस ने अब दुल्हे को गिरफ्तार कर लिया है वही दुल्हन वापस अपने माता पिता के पास चली गयी है.इस मामले से दुल्हे के घरवालो के भी होश उड़ गये है.पुलिस ने छानबीन में पाया कि दुल्हे का एक लड़की से लव काफी दिनों से चल रहा था वो इस शादी के लिए तैयार नही था लेकिन वो बाद में मान गया.

जानिए क्यों चलाया था लाइव
दुल्हे ने पुलिस को बताया कि वो समझता था कि विडियो लाइव करने के बाद घरवाले बहु को निकाल देंगे या हो सकता है उसकी पत्नी खुद चली जाये लेकिन ऐसा हुआ नही.इस मामले को जिसने भी सुना वो हैरान रह गया है.वही लड़के के घरवाले भी शर्मसार है.