पास की बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ मौत का खतरनाक मंजर

42
live death lady got crushed under the train while crossing the track, punjab news, jalandhar news,Jalandhar, Punjab, Phagwara

फोन पर बात करते हुए जा रही थी महिला, ठोकर लगने से गिर गई रेलवे ट्रैक पर… उठने की कोशिश कर ही रही थी तभी रौंदते हुए निकल गई ट्रेन

पंजाब के जालंधर में बुधवार को सतनामपुर फ्लाईओवर के नीचे ट्रेन से कट कर महिला की मौत हो गई। इस घटना का एक दिल दहला देने वाला वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह अचानक ठोकर लगने से महिला रेलवे लाइन पर गिर गई। संभलने की कोशिश कर ही रही थी कि ट्रेन आ गई।

मृतका का नाम रोमा रानी है जो कि फराला की रहने वाली है। इन दिनों वह फगवाड़ा के सतनामपुरा में ही रह रही थी। बुधवार सुबह कहीं से घर लौट रही। इस दौरान वह फोन पर बात कर रही बताई जा रही है, जिसकी वजह से उसका ध्यान भटका और ठोकर लगकर वह रेलवे ट्रैक पर गिर गई। यह घटना पास ही एक बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गई है।

जीआरपी के इंचार्ज गुरभेज सिंह ने बताया कि घटना का पता चलते ही टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाने की कार्यवाही शुरू कर दी थी। गुरुवार को पोस्टमॉर्टम के बाद सोमा रानी का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें : आगरा में बीटेक की छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप, विरोध…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें