दूल्हा चलाता है IIT-JEE की कोचिंग तो दुल्हन भी है इंजीनियर; कार्ड में ये है वो खास बात

81
PM Modi Fan Couple, Wedding Card Viral, surat couple, wedding card gone viral, social media, couple seek vote for bjp, dassault rafale deal,BJP, Narendra Modi, dassault rafale, Rafael Deal, Nirmala Sitharaman, Rahul Gandhi, Lok Sabha,Narendra Modi, Surat, Nirmala Sitharaman, Rahul Gandhi, Rafael Deal, Lok Sabha

वायरल हो रहा एक अनोखा वेडिंग कार्ड; कपल ने कार्ड में छपवाया ऐसा मैसेज कि खुद PM मोदी ने लेटर लिखकर उन्हें दी बधाई

सूरत. सोशल मीडिया पर इन दिनों सूरत की एक शादी का वेडिंग कार्ड तेजी से वायरल (Surat Couple Wedding Card goes viral) हो रहा है। दिलचस्प बात यह है कि कार्ड में छपी बातों के चलते खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi Praises Surat couple) ने कपल को लेटर लिखकर बधाई भेजी है। दरअसल, कपल ने इन्विटेशन के साथ राफेल डील (Rafale Themed Wedding Card goes Viral) से जुड़े फैक्ट्स और मोदी को वोट और बीजेपी को चंदा देने की अपील की है। इनमें चौंकाने वाली बात ये है कि कपल न ही राजनीति में है और न ही उसके घर से कोई बीजेपी की पार्टी से है।

यह भी पढ़ें : कैसे प्रेग्नेंट हुई 14 साल से कोमा में रहने वाली महिला,…

होने वाली वाइफ का है आइडिया: दूल्हा

सूरत के सिटीलाइट में रहने वाले युवराज पेशे से इंजीनियर हैं और IIT-JEE की कोचिंग चलाते हैं। 22 जनवरी मंगलवार को साक्षी के साथ उनकी शादी है। वे भी इंजीनियर हैं। इनके वेडिंग कार्ड में शादी के बारे में कम राफेल से जुड़े फैक्ट्स के बारे में ज्यादा बातें लिखी हुई हैं। युवराज ने बताया, मैं और मेरी होने वाली वाइफ दोनों पीएम के फैन हैं। इस तरह के कार्ड छपवाने का आइडिया साक्षी का था। उन्होंने कहा, मैंने यूं ही कार्ड छपवाए थे। पता नहीं था कि ये वायरल हो जाएगा।

कार्ड में क्या है खास ?

कपल ने कार्ड में छपवाया है कि हमारे लिए आपका गिफ्ट यही होगा कि आप नमो ऐप के जरिए बीजेपी को कॉन्ट्रीब्यूट करें। साथ ही बीजेपी को वोट देने की अपील भी की है। लिखा है, 2019 में लोकसभा चुनाव में मोदी को वोट दें। इसके अलावा यह भी लिखा है कि शांति रखें और नमो पर भरोसा करें। जिसे दो राफेल के जहाजों के बीच में कोट किया गया है। इसके अलावा राफेल डील से जुड़ी 9 बातें लिखी हैं। ये वो फैक्ट्स हैं जो पार्लियामेंट में डिफेंस मिनिस्टर निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी के सवाल पर दिए थे।

यह भी पढ़ें : बालिका गृह की बच्चियों के शरीर जले मिले, नशा देकर होता…

यह भी पढ़ें : जिस वजह से बेटी ने पिता के साथ संबंध बनाए, वो…

यह भी पढ़ें : बिना कपड़ों की गड्ढे में मिली बॉडी, दरिंदगी के बाद महिला…

यह भी पढ़ें : बहू के बगल में सो गया ससुर, बोला- मान जा वरना…

यह भी पढ़ें : धर्म की नगरी में औरत बिकती है, बोलो खरीदोगे

यह भी पढ़ें : लड़कियों को 50 हजार से 5 लाख रुपए तक में खाड़ी…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें