दर्द-बेरुखी देख घर में कैद हो गए माता-पिता, दरवाजा तोड़ने पर अंदर से निकले 3 विक्षिप्त

47
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, UP News, bride, marriage, agra news, parents, mentally disturbed, mental hospital,Agra Agra Married, Mental Hospital, Firozabad

शादी की पहली रात में दूल्हे का सच जान रातभर सिसकती रही दुल्हन, सुबह होते ही लगाया मायके वालों को फोन और दूसरे ही दिन छोड़ दिया ससुराल

दर्द-बेरुखी देख घर में कैद हो गए माता-पिता, दरवाजा तोड़ने पर अंदर से निकले 3 विक्षिप्त

आगरा. 22 जनवरी को शादी हुई और 24 को दुल्हन वापस लौट गई। ये मामला सामने आया है यूपी के बाह के अशोक नगर से। मानसिक रूप से विक्षिप्त पति धीरज की असलियत जब पत्नी को शादी की पहली रात पता चली तो उसने वापस जाने का फैसाल लिया। अगले दिन उसने मायकेवालों को बुलाया और घर चली गई। लड़के के साथ उसके माता-पिता की हालत भी ठीक नहीं है। पुलिस ने सभी को मेंटल हॉस्पिटल भिजवाया है।

यह भी पढ़ें : पति बनाता अप्राकृतिक संबंध, नंदोई ने की शर्मनाक हरकत

दरवाजा खोलते ही हैरान रह गए सभी
मामला आगरा के पास बाह के अशोक नगर का है। 2 दिन तक धीरज और उसके माता-पिता कमरे में कैद थे। पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची। दरवाजा खुलते ही मौजूद लोग हैरान रह गए, क्योंकि लड़के और उसके माता-पिता की मानसिक स्थिति खराब दिखी। पुलिस ने सभी को पहले इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया और फिर इन्हें आगरा के मेंटर हॉस्पिटल भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार 22 जनवरी को सुरेश मिश्रा के बेटे धीरज की शादी फिरोजाबाद की तनु से हुई थी। दो दिन में ही लड़की सब छोड़कर चली गई। घर से आती चीख-पुकार की आवाजों के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को बुलवाया था। रिश्तेदार ने बताया कि परिवार की हरकतें देखकर ही तनू चली गई होगी, लेकिन इनके मानसिक संतुलन बिगड़ने की वजह क्या रही, ये किसी को समझ नहीं आ रहा। फिलहाल पुलिस परिवार और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं, जुलाई में धीरज और तनू की सगाई के वक्त धीरज की तबीयत बिगड़ने की बात भी सामने आ रही है, जिसपर तब किसी ने भी ध्यान नहीं दिया।

यह भी पढ़ें : हरियाणाः अपहरण के बाद नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक…

यह भी पढ़ें : नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुराचार के मामले को छुपाने के लिए…

यह भी पढ़ें : बलात्कार के बाद लड़की के पूरे शरीर पर लगाया लाल मिर्च…

यह भी पढ़ें : बच्चियों को ब्लू फिल्में दिखाता फिर नशे की दवा देकर करता…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें