तीसरी मंजिल से गिरा 4 साल का बच्चा, गिरने के बाद तारों पर अटका लेकिन

31
four year old child dies falling from third floor in delhi,GTB Hospital, Mother Dairy

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद एरिया में लापरवाही में 4 साल के एक बच्चे की मौत हो गई। वह तीसरी मंजिल स्थित घर की खुली खिड़की से नीचे गिर गया। घटना के बाद बच्चे को अचेत हालत में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

समय पर इलाज मिलता तो बच सकती थी बच्चे की जान
बच्चे का नाम अयान है। घटना के बाद बच्चे को अस्पताल ले जाने वाले अफजल ने कहा कि अगर उसे समय पर इलाज मिलता तो बच्चे की जान शायद बच सकती थी। जग प्रवेश चंद्र अस्पताल के डॉक्टर ने बच्चे को जीटीबी अस्पताल रैफर कर दिया था।

गिरने के बाद बच्चा तारों पर अटका लेकिन मदद से पहले ही जमीन पर गिर गया
पुलिस के मुताबिक मरकज चौक जाफराबाद गली नंबर 7 में शहजाद खान परिवार के साथ रहते हैं। वह घर के नजदीक मदर डेयरी पर काम करते हैं। घर की एक खिड़की में लकड़ी के पल्ले लगे हुए हैं। वह बाहर की तरफ खुलते हैं। शनिवार सुबह यह खिड़की खुली हुई थी। खेलते वक्त अयान इस खिड़की से नीचे गिर गया। उस वक्त वह बिस्तर पर खेल रहा था। करीब 7.45 बजे बच्चे के नीचे गिरते ही शोर मच गया। यह बच्चा बीच में तारों पर ही अटक गया था, लेकिन जब तक कोई मदद के लिए आगे बढ़ता इससे पहले ही वह जमीन पर गिर पड़ा। गंभीर घायल इस बच्चे के पिता शहजाद और मदर डेयरी संचालक अफजल ने उसे जग प्रवेश अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मॉर्चरी में भिजवा दिया।