तस्वीर बयां कर रही कितना भयानक था हादसा, शवों के हो गए चीथड़े

82
Mini Truck and Trolla Collide 4 dead on spot in Jaipur

कोटपूतली (जयपुर). कोटपूतली के लिए मंगलवार का दिन हादसे का दिन साबित हुआ। अल सुबह जयपुर-दिल्ली एनएच-8 पर सरस डेयरी के समीप हादसा हुआ, जिसमें तेज रफ्तार मिनी ट्रक कार के साइड दबा लिए जाने से डिवाइडर तोड़ता हुआ दूसरी लेन पर कंटेनर से जा भिड़ा। इसमें मिनी ट्रक में बैठे 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि मिनी ट्रक के परखच्चे उड़ गए। मिनी ट्रक में फंसे सभी शवों को पुलिस ने क्रेन की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर बीडीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। इस दरम्यान कुछ देरी के लिए नेशनल हाइवे पर जाम लग गया। पुलिस ने हादसे में क्षतिग्रस्त सभी वाहनों को साइड में करवाकर जाम खुलवाया।

डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरे लेन पर जा पहुंचा ट्रक
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बहरोड से जयपुर की और आ रही एक कार के अचानक साइड दबा लेने से उसके पीछे आ रहा एक मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए जयपुर से दिल्ली जाने वाली लेन पर आ रहे एक कंटेनर में जा घुसा। इससे मिनी ट्रक में बैठा 41 वर्षीय विश्राम, 52 वर्षीय ओमप्रकाश, 60 वर्षीय रामफल व 55 वर्षीय मदनलाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

शवों के हुए चिथडे-चिथडे
हादसा में सभी मृतकों के शवों के चिथडे- चिथडे हो गए। मिनी ट्रक की कैबिन में शव फंस गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता से कड़ी मशक्कत करते हुए सभी शवों को बाहर निकाला। करीब आधा घंटे तक जाम रहने से जयपुर से दिल्ली जाने वाली लेन पर जाम लग गया। मिनी ट्रक में सेलो टेप भरी हुई थी जो सड़क पर चहूं और बिखर गई। अनेक ग्रामीण सेलो टेप उठाकर ले जाने लगे तो पुलिस जीप ने माल के मालिक का इंतकार कर सड़क पर बिखरे सामान की निगरानी की।