जो लोग 60 साल में देश नहीं सुधार पाए वो आज न्याय की बात कर रहे

38
Ranvir shourie, Ranvir shourie Take a dig on Congress, Ranvir shourie Attack on Congress, Lok Sabha Election, Lok Sabha Election 2019, Modi, Narendra Modi, PM Narendra Modi, Congress, Rahul Gandhi, Election Battle, Hindi News, Hindi Samachar, हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार, aajtaklives.com,Mumbai, Lok Sabha,Bollywood News In Hindi,बॉलीवुड समाचार

मोदी के खिलाफ वोट की अपील करने वाले 780 कलाकारों पर भड़का एक्टर, पूछा- क्या देश की सभी प्रॉब्ल्म्स 5 साल पहले ही शुरू हुई हैं, कांग्रेस पर भी साधा निशाना

‘जो लोग 60 साल में देश नहीं सुधार पाए वो आज न्याय की बात कर रहे’

मुंबई लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग से ठीक पहले बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने उन लोगों पर निशाना साधा है, जिन्होंने मोदी को वोट न देने की अपील की है। इसके साथ ही रणवीर ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया है। ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए रणवीर ने कहा कि देश में बेरोजगारी समेत दूसरी समस्याओं का ठीकरा आप सिर्फ 5 साल पुरानी सरकार पर नहीं फोड़ सकते। जो लोग 60 साल में देश की हालत नहीं सुधार पाए वो अब न्याय लाने की बात करते हैं। बता दें कि करीब 780 कलाकारों ने ‘सेव डेमोक्रेसी’ कैम्पेन के जरिए मोदी और बीजेपी को वोट न देने की अपील की है। एक्टर ने पूछा- क्या सिर्फ 5 साल में पैदा हुईं देश की बड़ी-बड़ी समस्याएं?

यह भी पढ़ें :- हस्तियों ने जमकर की मोदी सरकार की तारीफ, बताया भ्रष्टाचार से मुक्त

रणवीर शौरी ने वीडियो में कहा- “दोस्तों चुनाव सिर पर है और कई सारे कलाकार देश की जनता को सोच-समझकर वोट देने की कह रहे हैं। लेकिन साथ-साथ ये भी बता रहे हैं कि क्या सोचना है? मैं उनकी नीयत से बिलकुल सहमत हूं लेकिन मेरी सोच मेरी अपनी है, उसी तरह जैसे मेरा वोट मेरा अपना है। मुझे लगता है कि आज देश में जो समस्याएं हैं क्या वो पिछले पांच सालों में ही पैदा हुई हैं? क्या पांच साल पहले तक हमारा देश सही रास्ते पर चल रहा था? पांच साल पहले देश में कोई दंगे नहीं हुए थे? किसी गरीब को मजहब के नाम पर मारा नहीं गया था? इस देश में भूख और बेरोजगारी नहीं थी? इन सबकी जिम्मेदारी एक पांच साल पुरानी सरकार पर डाल देना ठीक नहीं, नाइंसाफी है।”

एक ही परिवार पीढ़ी-दर-पीढ़ी देश पर राज करे, क्या ये न्याय है?
रणवीर ने आगे कहा, “इतने बड़े देश की इतनी सारी प्रॉब्ल्म्स 5 साल में नहीं सुधारी जा सकतीं। जो लोग 60 सालों में नहीं सुधार पाए वो वो न्याय की बात करते हैं। एक ही परिवार पीढ़ी-दर-पीढ़ी इस देश पर राज करे, क्या ये न्याय है? महलों में रहने वाले, चार पीढ़ियों से राज करने वाले नफरत की बात करते हैं। वो क्या जानते हैं सालों तक समाज में गरीबी और अन्याय का आक्रोश क्या होता है? कहते हैं पब्लिक की याददाश्त बहुत छोटी होती है, बहुत जल्दी चीजें भूल जाते हैं। मैं बस आपको यही याद दिलाना चाहता हूं कि वोट जरूर दीजिए। बिलकुल सोच-समझकर दीजिए लेकिन वोट आपकी तो सोच आपकी, दूसरों की नहीं। वोट आपका सोच आपकी।”

यह भी पढ़ें :- टैबलेट खिलाकर होता था बलात्कार, होश आने पर नहीं रहते थे…

यह भी पढ़ें :- 15 साल की स्टूडेंट को कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया बेहोश, फिर एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने दो दोस्तों के साथ किया रेप

यह भी पढ़ें :- दोस्तों के साथ मिलकर पति करता रहा दरिंदगी, वो रातभर दर्द…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें