जिस शमशान में एक दिन पहले गर्लफ्रेंड का हुआ अंतिम संस्कार, वहां जाकर BF ने किया सुसाइड, चुराई पापा की पिस्टल, कार को लॉक कर कनपटी में मार ली गोली

0
12
jaipur news, girlfriends death after one day,crime news,,Manvendra Singh, Jaipur, Shrimadhopur, Bangalore

जयपुर। श्मशान घाट के पास रविवार शाम को कार में बैठकर एक युवक ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस व एफएसएल टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए कांवटिया अस्पताल पहुंचाया। मृतक की पहचान खोरा बीसल स्थित श्याम नगर द्वितीय निवासी करनी सिंह 23 के रुप में हुई। पुलिस को करनी सिंह की कार में सुसाइड नोट मिला है। उन्होंने बहन व भाई विक्की को संबोधित करते हुए लिखा कि मम्मी-पापा को ध्यान रखना। मैं जिंदा लाश की तरह हूं। मेरे जीने का कोई मकसद नहीं रहा। इसलिए में पापा की पिस्टल चुराकर ले जा रहा हूं।

पहले पिता के कमरे से चाबी चुराकर पिस्टल निकाली फिर कार को लॉक कर कनपटी में गोली मार ली
थानाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि करनी सिंह के पिता महेन्द्र सिंह मूलतः सीकर के श्रीमाधोपुर के रहने वाले है। वह बीएसएफ से रिटायर्ड है, और वर्तमान में वह एक प्राइवेट कंपनी में सिक्यूरिटी ऑफिसर के पद पर नौकरी कर रहे है। उन्होंने अपनी लाइसेंसशुदा पिस्टल को अटैची में रख रखी थी। रविवार दोपहर में करनी सिंह ने पिता के कमरे से चाबी चुराकर पिस्टल निकाली और कार लेकर श्यामनगर श्मशान घाट के पास पहुंच गया। जहां पर कार को लॉक करके कनपटी में गोली मार ली। धमाके की आवाज सुनकर लोग मौके पर एकत्रित हो गए।

प्रेमिका अंत्येष्टि यहीं की थी
कुछ लोगों का कहना था कि एक दिन पहले करनी सिंह की प्रेमिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। जिसका दाह संस्कार इसी श्मशान घाट में किया था। पुलिस भी इस संबंध में जांच कर रही है, जिस लड़की का इस श्मशान घाट में दाह संस्कार किया था। इधर करनी सिंह के पिता महेन्द्र सिंह का कहना है कि उनको इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। महेन्द्र सिंह ने बताया कि उनके दो जुड़वां बेटे है करनी व विक्की। हाल ही में कुछ दिन पहले उनके जंवाई जो आर्मी में है। उनका एक्सीडेंट हो गया तो छोटा बेटा विक्की उनके पास बैंगलोर गया हुआ है।


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here