जितनी छोटी होगी स्कर्ट उतना अधिक डिस्काउंट मिलता है इस रेस्टोरेंट में

0
262
aajtaklives news

शॉपिंग महिलाओं की कमजोरी होती है। जरूरत और बिना जरूरत के भी महिलाओं को शॉपिंग करना खुब लुभाता है। लेकिन अगर बाजार में किसी सामान पर डिस्काउंट मिल जाये तो महिलायें तो उस पर टूट ही पडती है। अक्सर दुकानदार भी महिलाओं को अपनी दुकान पर आने के लिये आकर्षित करने के लिये अलग अलग तरह के डिस्काउंट देते है। लेकिन हाल ही में चीन में एक रेस्टोरेंट ने एक अजीब तरह के डिस्काउंट अपनी महिला ग्राहकों को दिया है। जिसे सुनकर आप भी हैरत में पड जायेगें।

Advertisement




aajtaklives news
बिल में से कम कर दिया जाता है डिस्काउंट
चीन का यह रेस्टोरेंट महिलाआें को उनकी स्कर्ट की साईज को देखकर डिस्काउंट दे रहा है। यह रेस्टोरेंट चीन के जिनान प्रांत में खुला हुआ है और जिसका नाम जिया हॉट पॉट रेस्टोरेंट रखा गया है। इस रेस्टोरेंट में महिलाओं की स्कर्ट जितनी अधिक छोटी होगी उन्हें उतना अधिक डिस्काउंट दिया जायेगा। उनके इस डिस्काउंट को उनके खाने के बिल में से कम कर दिया जाता है जिससे महिलाओं को फायदा होता है। इस ऑफर के कारण यहां महिला ग्राहकों की संख्या बढने लगी है।

aajtaklives news
कर्मचारी लेते है स्कर्ट का माप
आपको बता दें जैसे ही कोई महिला इस रेस्टोरेंट में घुसती है तब दरवाजे पर खडा रेस्टोरेंट का कर्मचारी उन महिलाओं की स्कर्ट की माप लेता है उसके बाद ही ये महिलायें अंदर जाकर अपना आर्डर देती है जिस महिला की स्कर्ट जितनी छोटी है उस हिसाब से उनका डिस्काउंट उनके बिल में से घटा दिया जाता है। कई लडकियां तो इस ऑफर की वजह से अक्सर यहां आने लगी है। इस रेस्टोरेंट की प्रसिद्धी माउथ पब्लिसिटी के कारण भी बढने लगी है।
Advertisement





aajtaklives news
इस तरह ले सकते है 90 प्रतिशत डिस्काउंट
यहां पर आयी कई महिलाओं को उनकी स्कर्ट की वजह से 20 से लेकर 50 प्रतिशत तक की छुट मिल जाती है। लेकिन कुछ लडकियॉ ऐसी भी है जो इतनी छोटी स्कर्ट पहनकर आती है कि उन्हें बिल में 90 प्रतिशत तक की छुट मिलती है। यहां के नियम के अनुसार अगर कोई महिला की स्कर्ट उसके घुटनों से 13 इंच तक उॅची है तो उन्हें करीब 90 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलता है। इस तरह के रेस्टोरेंट चीन के अब और इलाकों में भी खुलने लगे है। क्योंकी इन डिस्काउंट की वजह से लडकियां को तो फायदा होता ही है कस्टमर भी बढने लगते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here