घरवाले बोले- बाकी रस्में बाद में कर लेंगे, लेकिन लड़खड़ाते हुए मंडप में जा पहुंची दुल्हन

47
aajtaklives news, hindi news, shakarpur delhi news bride shot during wedding ceremony,New Delhi

जयमाल के बाद अचानक स्टेज पर लड़खड़ाकर गिरी दुल्हन, मच गई चीख-पुकार, चिल्लाते हुए दूल्हे ने कहा- इसे तो गोली लगी है, जल्दी हॉस्पिटल ले चलो…

नई दिल्ली शकरपुर इलाके में गुरुवार रात शादी समारोह में दुल्हन को गोली लग गई। इसका पता तब लगा जब जयमाला के बाद दुल्हन स्टेज की तरफ जाते समय गिर गई। दुल्हन को गिरता देख दूल्हा और स्टेज पर मौजूद दुल्हन की सहेलियां चीखने-चिल्लाने लगीं। चिल्लाते हुए दूल्हे ने कहा- इसके पैर में तो गोली लगी है, जल्दी हॉस्पिटल ले चलो। आनन-फानन में दुल्हन को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। परिवार वालों ने कहा- शादी की रस्में बाद में कर लेंगे, लेकिन हिम्मत दिखाते हुए दुल्हन मंडप में पहुंची और फेरे लिए।

यह भी पढ़ें : कलयुगी मां की करतूत, जिंदा दफना दी 15 दिन की बच्ची, रोने पर युवक ने निकाला

दुल्हन स्टेज पर जा रही थी तभी इस लड़के ने मारी गोली

जांच में जान बूझकर गोली मारने की बात सामने नहीं आई है। पुलिस हर्ष फायरिंग का मामला मान रही है। मंडावली निवासी पूजा और रानी गार्डन के फूल कारोबारी भरत का विवाह गुरुवार रात शकरपुर प्राचीन शिव मंदिर धर्मशाला में था। पूजा भरत के साथ स्टेज की तरफ जा रही थी। तभी किसी ने पूजा को गोली मार दी। पैर में गोली लगने से पूजा गिर पड़ी। गोली पैर को छूकर निकली थी। सूत्रों का कहना है कि गीता कॉलोनी में रहने वाले रिंकू नाम के लड़के ने गोली चलाई थी।

यह भी पढ़ें : कलयुगी मां की करतूत, जिंदा दफना दी 15 दिन की बच्ची, रोने पर युवक ने निकाला


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें