बेटी को पीटते हुए वीडियो बनाता था प्रोफेसर पिता और इसे भेजता था दूर बैठी पत्नी को…

149
aajtaklives news, hindi news, health news in hindi,girl torture,Patna, Bihar, Patna Police, Ranchi

9 माह बाद मां को देख लिपट गई जयश्री, दोनों की आंखों से निकले खुशी के आंसू, मां ने कहा- जब से बच्ची की पिटाई का वीडियो देखा था, तब से उससे मिलने को तड़प रही थी

जब नैना से पूछा क्यों जयश्री को छोड़कर भागी, लेकिन वो नही दे सकी कोई जवाब

पटना (बिहार) 9 महीने के बाद मां नैना को बेटी जयश्री से मुलाकात हुई। चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने शुक्रवार को पूछताछ के बाद पांच साल की जयश्री को उसकी मां को सौंप दिया। मां से मिलते ही जयश्री उससे लिपट गई। नैना की आंखें भर आईं और वह काफी देर तक बच्ची से लिपटी रही। मां ने कहा- जब से बच्ची की पिटाई का वीडियो देखा था, तब से तड़प रही थी। मुझे लग नहीं रहा था कि मैं अपनी बच्ची से कभी मिल पाऊंगी। उसने पटना पुलिस, सीडब्ल्यूसी के अधिकारियों और पटना के सोशल एक्टिविस्टों को धन्यवाद दिया।

शुक्रवार रात ही नैना बेटी को लेकर रांची रवाना हो गई। जयश्री की पिटाई का वीडियो 27 मार्च को वायरल हुआ था। उसी रात पटना पुलिस ने उसके प्रोफेसर पिता कृष्णा मुक्तिबोध को गिरफ्तार कर बच्ची को मुक्त कराया था। 28 मार्च को पटना पुलिस ने बच्ची को सीडब्ल्यूसी को सौंप दिया था। दो दिनों की जांच के बाद शु़क्रवार को सीडब्ल्यूसी ने कई हिदायतों के साथ जयश्री को उसकी मां नैना को सौंप दिया। साथ ही नैना को एक महीने बाद जयश्री के साथ सीडब्ल्यूसी ने बुलाया है।

मां नैना से भी पूछताछ, अच्छी देखभाल की दी गई नसीहत
सीडब्ल्यूसी के अधिकारियों ने नैना से भी पूछताछ की। नैना के बैकग्राउंड, वर्तमान में उसका पेशा और उसके आय के स्रोत आदि के बारे में जानकारी ली। हिदायत दी गई कि वो जयश्री सहित दो अन्य बेटियों का भी अच्छे से ख्याल रखे। उसकी पढ़ाई-लिखाई जारी रखे। कहा कि यहां के अधिकारी समय-समय पर उससे बात करते रहेंगे। हालांकि जब नैना से सवाल किया गया कि जयश्री को छोड़कर क्यों भागी तब वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सकी।

यह भी पढ़ें :-एकता जी अपना फिगर देखकर ड्रेस सिलेक्ट करतीं- एक यूजर

यह भी पढ़ें :- 10 साल पुराना बदला लेने के लिए केमिस्ट ने लेडी इंस्पेक्टर को दी दर्दनाक मौत


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें