दर्दनाक मौत से पहले कार के साथ 15 Km घिसटता रहा युवक

210
Bihar news in hindi,Patna News,Patna samachar,Bihar News,Bihar samachar,Bihar news in hindi,aajtak live Bihar news - Patna News,bihar न्यूज़,bihar समाचार,पटना न्यूज़,पटना समाचार,आजतक लाइव,bihar न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, Bihar news in hindi,Patna News,Patna samachar,Bihar News,Bihar samachar,Bihar news in hindi,aajtak live Bihar news - Patna News, न्यूज़, समाचार,पटना न्यूज़,पटना समाचार,आजतक लाइव, न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, one young man killed in road accident, patna, car drag dead body,Patna, Bihar, Juhu, Sasaram

दर्दनाक मौत से पहले कार के साथ 15 Km घिसटता रहा युवक; ब्रेकर पर 4 फीट ऊपर उछली कार तो एक पैर-आधा चेहरा सड़क पर जा गिरा, 18-20 साल वाला युवक छोटे बच्चे जैसा हो गया

कार में सवार दो युवकों व दो युवतियों को कार रोकने के लिए पब्लिक शोर मचाती रही, पर नहीं रुके

पटना (बिहार). पटना में एक रेनॉल्ट क्विड कार ने ऐसा हादसा किया, जिसे सुन व देखकर लोगों के रौंगटे खड़े गए। बुधवार को रूपसपुर थाना इलाके के चुल्हाईचक के पास एक युवक को कार ने धक्का मारा। युवक उसी कार (बीआर 01 डीवाई 2937) में फंस गया। कार में सवार दो युवकों व दो युवतियों को कार रोकने के लिए पब्लिक शोर मचाती रही, पर वे नहीं रुके। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस कंट्रोल रूम से मैसेज फ्लैश हुआ। उसके बाद रूपसपुर, शास्त्रीनगर, पाटलिपुत्र, राजीवनगर व एयरपोर्ट थाने की पुलिस के साथ छह-सात क्विक मोबाइल के जवान कार का पीछा करते रहे, पर वह नहीं रुकी। कार चुल्हाईचक से रूपसपुर फ्लाइओवर होते हुए बेली रोड फ्लाइओवर से नीचे जू के पास पहुंची। वहां से यू-टर्न लेकर फिर इसी फ्लाइओवर पर चढ़ गई।

उग्र भीड़ ने पकड़ कर पीटा
रुकनपुरा के पास उतरने के बाद पुल के नीचे से दीघा-आशियाना रोड, राजीवनगर नगर नाला होते हुए लोहा गेट से पाटलिपुत्र थाने के इंद्रपुरी रोड नंबर 5 के पास आई। वहां रोड ब्रेकर था, जिससे कार करीब 4 फीट तक उछल गई। इससे घटनास्थल से करीब 15 किलोमीटर दूर कार के अगले हिस्से में फंसा युवक का शरीर नीचे गिर गया, पर एक पैर नहीं था। इसके बाद भी चालक ने कार नहीं रोका। वहां से करीब दो किलोमीटर दूर पाटलिपुत्र चर्च के पास कार में फंसा युवक का पैर गिरा। इसी बीच पीछा कर रही स्थानीय लोगों ने कार सवार अनिकेत चंद्रा और इशांत सिंह को पकड़ लिया। दोनों की जमकर धुनाई की। इतने में पुलिस पहुंच गई और किसी तरह उग्र भीड़ से छुड़ाकर उन्हें थाना ले गई। कार अनिकेत चला रहा था।

यह भी पढ़ें :- मृतका की मां ने कहा- थोड़ा सब्र तो कर लेते, वो…

बच्चे सा हो गया शरीर
करीब 15 किमी तक सड़क पर घसीटाने के कारण युवक का आधा चेहरा साफ हो गया था। उसकी एक आंख नहीं थी। शरीर की पूरी चमड़ी उधड़ गई थी। उसकी उम्र भले ही 18-20 साल की थी, पर उसका शरीर छोटा होकर एक बच्चे की तरह लग रहा था। हड्‌डी के साथ शरीर के कई भीतरी अंग दिख रहे थे। कहीं मांस नहीं था।

गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज
सिटी एसपी सेंट्रल पीके दास ने बताया कि दोनों में से किसी के पास कार चलाने का लाइसेंस नहीं है। दोनों पर गैर इरादतन हत्या, रफ ड्राइविंग, बिना लाइसेंस के गाड़ी चलाने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। अनिकेत व इशांत दोनों लाेयला स्कूल के 11वीं के छात्र हैं। दोनों की उम्र 16-17 साल के बीच है। पाटलिपुत्र थानेदार चेतनानंद झा ने बताया कि अनिकेत गोसाईटोला में रहता है। उसके पिता आलोक चंद्रा पीएनबी के बैंककर्मी हैं। वहीं इशांत उत्तरी एसकेपुरी में रहता है। उसके पिता मलय कुमार सासाराम में इंजीनियर हैं। कार अनिकेत के पिता आलोक चंद्रा के नाम पर रजिस्टर्ड है। कार का निबंधन पिछले साल पहली नंवबर को पटना डीटीओ में हुआ है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी उम्र 18 से 20 वर्ष के बीच लगती है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें :- 7 टुकड़े कर अलग-अलग जगह पर ले जाकर जलाया

शव नीचे गिरा, तब भी नहीं रुकी कार
प्रत्यक्षदर्शी सोनू कुमार ने कहा कि मैं इंद्रपुरी रोड नंबर पांच के पास था। इस बीच काले रंग की कार तेजी से आई। कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि कई लोग व बाइक सवार किसी तरह जान बचाकर भागे। जब कार के नीचे से शव गिरा, तब भी कार नहीं रुकी। पास में एक बाइक को धक्का मार दिया। पाटलिपुत्र चर्च के पास कार को पकड़ लिया गया। कार में लड़की का मोजा भी था।

ईयरफोन लगाकर कार चला रहा था छात्र
एक निजी स्कूल की प्राचार्य अनामिका सिन्हा ने बताया कि मेरा स्कूल रूपसपुर आरोबी के पास है। मैं कार से जा रही थी। रुपसपुर आरओबी पार कर बेली रोड फ्लाइओवर पर चढ़ी तो देखा कि एक कार तेजी से भाग रही है। उसके पीछे एक कार, कुछ बाइक वाले शोर मचा रहे थे कि कार रोको। कार में एक बाॅडी फंसा हुआ है। कार चालक ईयर फोन लगाकर तेजी से कार को भगाए जा रहा था। वह कभी लुकिंग ग्लास से पब्लिक को देख रहा था तो कभी आगे की ओर।

यह भी पढ़ें :- 11 साल की बच्ची को बेहोश कर किया था रेप, जब…

यह भी पढ़ें :- नोट में छात्रा ने लिखा- आई लव यू एस…

यह भी पढ़ें :- किसी ने उसके बाल खींचे-किसी ने की निर्वस्त्र करने की कोशिश

यह भी पढ़ें :- पॉर्न फिल्मों के वो 8 सीन जो आपको नहीं दिखाए जाते…

यह भी पढ़ें :- 14 माह की बेटी की चीख, भागकर पहुंची तो नहीं थे…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें