कार की हेडलाइट पर जोर से लगा सिर, हेलमेट पहना होता तो बच जाती जान

0
17
Shocking Accident, Death, Girl, Chandigarh, Punjab, Helmet,Chandigarh Chandigarh, Punjab, Jhajjar, Haryana

चंडीगढ़. टू व्हीलर पर महिलाओं के लिए हेलमेट को ऑप्शनल करने के प्रशासन के नोटिफिकेशन के अगले ही दिन इसका रिजल्ट भी देखने को मिल गया। मंगलवार को एक्सीडेंट में बिना हेलमेट टू व्हीलर पर पीछे बैठी एक 24 साल की लड़की की मौत हो गई। उसका सिर कार की हेडलाइट पर जोर से लगा था।

मृतका की पहचान 24 साल की ममता के रूप में हुई है। कार को प्रिसिंपल सेक्रेटरी, जेल (पंजाब) के पीए बलजिंदर सिंह ड्राइव कर रहे थे। पुलिस ने कार ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने दोनों व्हीकल को कब्जे में ले लिया है।

-ममता हरियाणा के झज्झर की रहने वाली थी और सेक्टर-36 के देव समाज कॉलेज में गाइडेंस एंड काउंसिलिंग में डिप्लोमा कर रही थी। मंगलवार को उसे इंटरव्यू के लिए जाना था। हादसे के समय बाइक को कॉन्स्टेबल बलजीत चला रहा था। बलजीत मृतक के गांव का ही रहने वाला है। वह उसे अपनी बाइक पर इंटरव्यू दिलाने के लिए लेकर जा रहा था। ममता पहले कैब से इंटरव्यू देने के लिए जाने वाली थी। लेकिन बाद में उसका कॉन्स्टेबल के साथ जाने का प्लान बन गया।

कार की हेडलाइट पर जोर से लगा सिर, हेलमेट पहना होता तो बच जाती जान
हादसा सेक्टर 36-23 डिवाइडिंग रोड पर हुआ। बलजीत अपनी बाइक से ममता को पिक करने के बाद निकला ही था कि सेक्टर-36 इस्कॉन मंदिर के सामने कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ममता कार की लेफ्ट हेडलाइट से जा टकराई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here