एक बार फिर दोहपर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा Oppo Realme 1 स्मार्टफोन

0
78
Oppo Realme 1

पिछले महीने Oppo ने अपने सब-ब्रांड के अंतर्गत नया स्मार्टफोन Oppo Realme 1 लॉन्च किया था। यह फोन मिड-रेंज फीचर्स के साथ आता है और इसकी कीमत 8,999 से शुरू होती है। पिछले हफ्ते इस डिवाइस की सेल अमेज़न पर शुरू हुई थी जहाँ 2 मिनटों में यह डिवाइस आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया था। आज एक बार फिर से यह डिवाइस दोहपर 12 बजे अमेज़न पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Realme 1 की खरीदारी पर कई ऑफर्स मिल रहे हैं जिसमें 6 महीने के लिए नो कॉस्ट EMI शामिल है। इसके अलावा, SBI क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 5 प्रतिशत का कैशबैक दे रहा है। अमेज़न पहले किन्डल ई-बुक खरीदने पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रहा है। अगर आप जियो यूज़र हैं तो आप जियो से 4,850 रूपये तक का लाभ पा सकते हैं।
Advertisement





स्मार्टफोन में आपको एक 6-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा इसमें आपको मीडियाटेक हेलिओ P60 चिपसेट दिया गया है, इस फोन को ड्यूल 4G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में आपको एक माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी मिल रही है, जिसके माध्यम से आप इसकी स्टोरेज को 128GB तक बढ़ा भी सकते हैं। कंपनी का ऐसा भी कहना है कि यह स्मार्टफोन Xiaomi Redmi Note 5 Pro और Asus Zenfone Max Pro M1 स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देने वाला है। फोन में एक 3410mAh क्षमता की बैटरी दी गई है, यह AI बैटरी मैनेजमेंट से लैस है।

फोन एंड्राइड Oreo पर आधारित कलर OS 5.0 के साथ लॉन्च हुआ है। इस डिवाइस को कंपनी की ओर से 13-मेगापिक्सल के रियर और 8-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है। हालाँकि इस डिवाइस की एक खराब बात यह है कि इसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा कंपनी ने इसमें एक फेस अनलॉक फीचर शामिल किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here