उफनते नाले में बह रह था बाइक सवार विधायक ने गनमैन के साथ मिलकर बचाई जान

0
61
mla and his gunman saved life of bika rider man in jaipur

जयपुर.राजधानी में बारिश से उफनते नाले पर मंगलवार को गुजर रहा एक बाइक सवार युवक गिर पड़ा। वह बाइक सहित पानी के तेज बहाव में बहने लगा। तभी नजदीक में रहने वाले और कठूमर से विधायक मंगलाराम कोली और उनके स्टॉफ ने युवक को बचाया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया- घटना सुबह करीब 7 बजे सहकार मार्ग पर करतारपुर नाले की है।

चीख सुनकर दौड़े विधायक और उनका गनमैन

– युवक पुलिया पार कर रहा था। इसी दौरान वह बाइक सहित पानी में गिर गया। वह नाले में बहने लगा तभी पुलिया के एक काेने में बाइक फंस गई। बाइक सहित बहने लगा तो वह चिल्लाने लगा। इस दौरान पुलिया के नजदीक बने विधायक कोली के मकान में नहा रहा उनका गनमैन बाहर आया। उसकी नजर पुलिया पर फंसे युवक पर पड़ी।

– वह दौड़ते हुए पुलिया पर पहुंचा और उन्होंने बाइक सवार युवक को कसकर पकड़ लिया। इसी बीच विधायक कोली और घर में मौजूद उनके कार्यकर्ता भी बाहर आ गए और दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे। फिर मशक्कत कर युवक को खींचकर पानी से बाहर निकाला और उसकी जान बचाई।

साफे को खोलकर रस्सी के रूप में किया उपयोग

विधायक मंगलाराम ने बताया, गनमैन ने बाइक खींचने के लिए रस्सी मंगवाई। लेकिन हड़बड़ाहट में रस्सी नजर नहीं आई तब मैं अपना साफा (पगड़ी) लेकर दौड़ा। तत्काल रस्सी के रूप में साफे का उपयोग किया और युवक को बाहर खींच लिया। गनमैन, कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर युवक और बाइक को बाहर निकाला।