इस कदर मारा की दोनों बेहोश हो गए, पत्नी-प्रेमी को हॉस्पिटल भी ले गया

102
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, state news in hindi, state news, ludhiana news: husband caught wife with lover beaten him to death and injured wife,Jagjit Singh, ludhiana, Simranjit Kaur

पति ने कहा- बाहर जा रहा हूं…., पत्नी ने लगाया प्रेमी को कॉल- कहा आ जाओ, सुबह 4 बजे शक को यकीन में बदलने घर पहुंचा पति, बिस्तर पर दिखी पत्नी-उसका प्रेमी

प्रेमी ने दम तोड़ दिया, पत्नी की हालत गंभीर

लुधियाना. पत्नी के रिलेशन का पता चलने पर एक पति ने पत्नी और उसके आशिक को प्लानिंग बनाकर पकड़ा। टिब्बा रोड इलाके में आरोपी ने साथियों समेत मिलकर दोनों को बुरी तरह से पीटा। जब हालत बिगड़ी तो दोनों को लेकर खुद सिविल अस्पताल पहुंच गया। उन्हें वहां छोड़ खुद फरार हो गया। इस दौरान प्रेमी लैब टेक्नीशियन गुरविंदर सिंह (23) की मौत हो गई, जबकि पत्नी सिमरनजीत कौर की हालत गंभीर बनी है। घटना की सूचना मिलते ही टिब्बा पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी पति जगजीत सिंह, उसके भाई रणजीत सिंह और एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। उनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : गुड़गांव : ऑटो चालक ने अपने 3 साथियों के साथ किया गर्भवती महिला से सामूहिक बलात्कार

पिटाई के बाद खुद ही दोनों को ले गया अस्पताल, युवक ने पहुंचते ही दम तोड़ा

पुलिस के मुताबिक, गुरविंदर मॉडल टाउन स्थित दीप अस्पताल में लैब टेक्नीशियन की जॉब करता था। आरोपी जगजीत सिंह पेशे से ड्राइवर है। कुछ महीने पहले वो गांव में रह रहा था। इस दौरान जगजीत की पत्नी सिमरनजीत कौर और गुरविंदर की दोस्ती हो गई। इसके चलते जगजीत को दोनों पर शक था कि दोनों में अवैध संबंध हैं। इसे लेकर दोनों में झगड़े भी होते थे। इस वजह से जगजीत ने घर बदल लिया और टिब्बा रोड पर आ गया। कुछ दिन पहले जगजीत को पता चला कि गुरविंदर यहां भी उसके घर आता है। रविवार को जगजीत ने पत्नी से कहा- वह शहर से बाहर जा रहा है। इसके चलते सिमरनत ने गुरविंदर को घर बुला लिया। वहीं, जगजीत अपने भाई रणजीत और एक अन्य साथी को लेकर सोमवार तड़के 4 बजे टिब्बा रोड अपने घर पहुंच गया। देखा दोनों एक ही बेड पर आपत्तिजनक हालत में थे। आरोपियों ने दोनों को रॉड और डंडों से बुरी तरह पीटा। दोनों बेहोश हो गए। जगजीत ने दोनों को ट्रक में डालकर सिविल अस्पताल ले आया। दोनों को भर्ती करवाने के बाद आरोपी फरार हो गया। इलाज के दौरान गुरविंदर की मौत हो गई।

एक महीने से बना रहा था योजना

पुलिस की पड़ताल के मुताबिक, पिछले एक महीने से जगजीत गुरविंदर को मारने का प्लान बना रहा था। इसके चलते उसने कई बार गुरविंदर को घर भी बुलाया, लेकिन हर बार वह किसी न किसी कारण जा नहीं सका। मगर इस बार उसने बाहर जाने का बहाना बनाया तो गुरविंदर सिमरनजीत से मिलने पहुंच गया। पुलिस को दिए बयान में गुरविंदर के पिता गुरदेव सिंह ने बताया कि रविवार जगजीत ने गुरविंदर को घर बुलाया था। इसके बाद वह रात को घर नहीं आया। सुबह उन्हें सिविल अस्पताल से फोन आया कि उनके बेटे को काफी चोटें आई हैं। जब वह अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि उनके बेटे की मौत हो गई है। गुरदेव सिंह ने बताया कि गुरविंदर के अलावा उनका एक बेटा और एक बेटी है, लेकिन वो परिवार का सहारा था। उन्हें नहीं पता क्या हुआ है।

यह भी पढ़ें : कई बार हुआ रेप शादी के एक ऐड ने बर्बाद कर…

रिलेशन के बारे में जान गया था पति

सिमरनजीत कौर ने बताया कि उसके पति को गुरविंदर और उसके रिलेशन के बारे में पता चल गया था। इसके बाद से वह ज्यादा शक करने लगा था। सुबह तड़के आकर उसने रॉड और डंडों से पहले उसे और फिर गुरविंदर को पीटा। उसके बाद जब आंख खुली तो वह अस्पताल में थी।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है, लेकिन अभी वो सभी फरार हैं। उनकी तलाश में छापेमारी चल रही है। अवैध संबंधों के चलते हत्या हुई है।

-मोहम्मद जमील, एसएचओ, थाना टिब्बा

यह भी पढ़ें : लड़कियों को 50 हजार से 5 लाख रुपए तक में खाड़ी देशों में बेचता था

यह भी पढ़ें : देह व्यापार की परंपरा, मां-बाप खुद अपनी बच्चियों को भेजते हैं…

यह भी पढ़ें : ऐसे हुआ मर्डर का खुलासा, प्रेमी ने बताई मारने की वजह

यह भी पढ़ें : बहन कमरे में बॉयफ्रेंड संग मना रही थी रंगरलिया,भाई ने देखा…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें